scriptजदूय का लालू के समधी मुलायम सिंह यादव  पर बड़ा हमला, कहा हमारी सरकार में होगा कानून राज | JDU attack on Lallu relative Mulayam singh yadav | Patrika News

जदूय का लालू के समधी मुलायम सिंह यादव  पर बड़ा हमला, कहा हमारी सरकार में होगा कानून राज

locationवाराणसीPublished: Oct 21, 2016 10:01:00 pm

Submitted by:

Devesh Singh

रानी की तरह राज करती हैं बसपा सुप्रीमो मायावती, लोकतंत्र में नहीं होता राजा और रानी का महत्व

JDU

JDU

वाराणसी. जदयू ने लालू यादव के समधी मुलायम सिंह यादव के सपा पर शुक्रवार को बड़ा हमला बोला है। सेवापुरी विकास खंड के रामडीह प्राइमरी पाठशाला में आयोजित बूथ स्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन में बतौर मुख्य अतिथि जनता दल यूनाइटेड (जदयू) के राष्ट्रीय महासचिव व राज्य सभा सदस्य राम चन्द्र प्रसाद सिंह ने कहा कि नीतीश कुमार के राज्य में कानून का राज्य होता है। यूपी की कानून व्यवस्था खराब है और यहां पर जदूय को मौका मिला तो कानून व्यवस्था में सुधार किया जायेगा।
उन्होंने कहा कि प्रदेश की जनता की सुरक्षा करने की जिम्मेदारी राज्य सरकार की होती है लेकिन यूपी में लोगों के सुरक्षा की जिम्मेदारी प्रशासनिक अधिकारियों पर है। यूपी में प्रशासन का रूतबा खत्म हो चुका है। बसपा का हाल तो और भी खराब है। बसपा सुप्रीमो मायावती रानी की तरह प्रदेश में राज्य करती है लेकिन उन्हें नहीं पता है कि लोकतंत्र में राजा और रानी का महत्व नहीं होता है बल्कि जनता के चुने हुए प्रतिनिधि ही राज्य करते हैं।


दिल्ली में होता है सबसे ज्यादा अपराध
रामचन्द्र प्रसाद सिंह ने कहा कि देश में सबसे अधिक अपराध दिल्ली में होता है जबकि दिल्ली में खुद पीएम मोदी व गृहमंत्री राजनाथ सिंह रहते हैं। बीते सालों की बात की जाये तो यूपी की स्थिति बिहार से बहुत अच्छी थी लेकिन नीतीश कुमार के सुशासन राज्य में बिहार में जमकर विकास हुआ है और आज की बात की जाये तो बिहार की स्थिति यूपी से बहुत अच्छी हो चुकी है। यूपी लगातार पिछड़ता जा रहा है और बिहार तेजी से तरक्की के पथ पर अग्रसर है। उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार ने बिहारियों के गौरव को और उपर उठाने का प्रयास किया है जिसमे उन्हें भारी सफलता मिली है। यूपी की जनता जदयू को मौका देती है तो यूपी को सर्वोत्तम प्रदेश बनाया जायेगा। उन्होंने कहा कि बिहार चुनाव से पहले नीतीश कुमार ने शराबबंदी का भरोसा जताया था और चुनाव के बाद जब नीतीश कुमार सीएम बने तो उन्होंने शराबबंदी करके अपना वादा पूरा भी किया है। शराबबंदी होने से बिहार की महिलाएं बहुत खुश है। शराब पीने से किसी को फायदा नहीं होता है फायदा सिर्फ शराब बेचने व बनाने वाले को होता है। उन्होंने कह कि देश में बिहार ही ऐसा राज्य है जहां पर महिलाओं को नौकरी में 50 प्रतिशत आरक्षण दिया जाता है। यदि यूपी में जदयू की सरकार बनती है तो यूपी का विकास होना तय हैं। सम्मेलन में विधायक वशिष्ठ सिंह, पूर्व विधायक प्रमोद पटेल, डा.आरएस पटेल, अवधेश कुमार पटेल, सतीश सचान आदि लोग उपस्थित थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो