Patrika Hindi News
Bhoot desktop

पीएम नरेन्द्र मोदी के हमशक्ल ने किया नामांकन, देखने वालों की लगी भीड़

Updated: IST PM narendra modi duplicate
बीजेपी के सहयोगी दल ने बनाया प्रत्याशी, जानिए क्या है कहानी

वाराणसी. यूपी विधानसभा चुनाव 2017 में गुरुवार को बीजेपी को झटका लग गया है। बीजेपी के सहयोगी दल आरपीआई से पीएम नरेन्द्र मोदी के हमशक्ल ने शहर उत्तरी विधानसभा सीट से नामांकन करके सबको चौंका दिया है। पीएम मोदी के हमशक्ल होने के चलते प्रत्याशी को देखने वालों की भीड़ लगी रही। एक समय तो कुछ लोगों ने मोदी-मोदी के नारे भी लगाये। महाराष्ट्र में बीजेपी की सहयोगी दल आरपीआई के सिंबल पर नामांकन करके बीजेपी को झटका दिया है।
पीएम नरेन्द्र मोदी के हमशक्ल अभिनंदन पाठक ने शहर उत्तरी विधानसभा से रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया (आरपीआई) से नामांकन किया है। पीएम मोदी के हमशक्ल जब नामांकन करने पहुंचे तो कुछ लोगों ने मोदी-मोदी के नारे भी लगाये। पीएम मोदी के हमशक्ल अभिनंदन पाठक ने बताया कि वह अयोध्या निवासी है। वह विकास का मुद्दा लेकर आये हैं। उन्होंने कहा कि मुझे राजनीति नहीं करती है मैं सेवा में विश्वास रखता हूं। नर सेवा व नारायन सेवा में भाव रखने वाला हूं। मैं यह पर काम करने आया हूं। मैं पीएम मोदी जैसा दिखता हूं। यह बात जनता कह रही है। मुझे व पीएम नरेन्द्र मोदी को प्रभु ने बनाया हैं। पीएम मोदी तो अवतार पुरूष हैं और वह देश का नेतृत्व कर रहे हैं। मेरी इच्छा यही है कि मौका मिलेगा तो सेवा करने का काम करुगा। पीएम मोदी के सहयोगी दल से नामांकन करने पर बीजेपी को होने वाले नुकसान पर अभिनंदन पाठक ने कहा कि हम किसी को घाटा देने नहीं आये है न घाटा सहने आये हैं। सेवा का भाव रख कर यहां पर आये है। जनता के प्रति मेरे मन में दर्द है और जनता की सेवा करके हम धन्य हो जायेंगे।

Abhinandan pathak

परिवर्तन की चल रही लहर

अभिनंदन पाठक ने कहा कि इस समय परिवर्तन की लहर चल रही है। राजनीति मानवता की पोषक है। आज के समय में न सेवा भाव है न लोगों में त्याग है न श्रद्धा है न जनता के मन में नेताओं में को लेकर अच्छा भाव है।

अयोध्या से चुनाव लडऩे आये हैं पीएम मोदी के हमशक्ल

अभिनंदन पाठक ने कहा कि जब पीएम नरेन्द्र मोदी गुजरात से आकर चुनाव लड़ कर पीएम बन सकते हैं तो मेरा रिश्ता तो अयोध्या से है। वाराणसी में बाबा विश्वनाथ हैं तो अयोध्या में प्रभु श्री राम। आगे जनता तय करेगी कि वह किसका साथ देगी।

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को भारत मैट्रीमोनी पर साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
LIVE CRICKET SCORE
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???