Patrika Hindi News

राजा भैया ने की बीजेपी की बड़ी मदद, पार्टी में शामिल होने की लगने लगी अटकले

Updated: IST Raja Bhaiya
पीएम मोदी का पूरा हो सकता बड़ा सपना, जानिए क्या है कहानी

वाराणसी. प्रतापगढ़ के कुंडा के बाहुबली विधायक राजा भैया ने बीजेपी की बड़ी मदद कर दी है, जिससे पीएम नरेन्द्र मोदी का बड़ा सपना पूरा हो सकता है। राजा भैया के इस काम से एक बार फिर से उनके बीजेपी में जाने की अटकले लगने लगी है।

पीएम नरेन्द्र मोदी व बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने बड़ा सपना देखा है। राष्ट्रपति चुनाव में एनडीए के प्रत्याशी रामनाथ कोविंद की जीत लगभग तय है, लेकिन बीजेपी चाहती है कि रामनाथ कोविंद लगभग 70 प्र्रतिशत वोटों से जीते। वर्तमान में राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी ने 69 प्रतिशत वोटों से जीत दर्ज की थी बीजेपी इस आंकड़े से आगे निकलना चाहती है इसके लिए पार्टी को राष्ट्रपति चुनाव में विरोधी खेमे के वोट की भी जरूरत थी।

राजा भैया ने ऐसे की बीजेपी की बड़ी मदद

राजा भैया ने रामनाथ कोविंद को वोट देकर बीजेपी की बड़ी मदद की है। राजा भैया निर्दल विधायक है, लेकिन उनका मुलायम सिंह यादव से जुड़ाव किसी से छिपा नहीं है। पूर्व सीएम अखिलेश यादव की सपा ने यूपीए की प्रत्याशी मीरा कुमार को समर्थन दिया है, जबकि शिवपाल यादव ने पहले ही बीजेपी के राष्ट्रपति प्रत्याशी को समर्थन देने की बात कही थी और खुल कर कहा कि उन्होंने बीजेपी प्रत्याशी के पक्ष में मतदान किया है।

इस बाहुबली नेता के बेटे ने भी दिया बीजेपी का साथ
बाहुबली अमरमणि त्रिपाठी के बेटे अमनमणि त्रिपाठी ने भी बीजेपी प्रत्याशी का साथ दिया है। इसके अतिरिक्त बाहुबली विजय मिश्रा का भी वोट रामनाथ कोविंद को मिला है। इससे साफ हो जाता है कि सपा ने जिनका टिकट काटा था या फिर जिन विधायकों पर मुलायम व शिवाल यादव का प्रभाव है उन सभी ने अखिलेश यादव को झटका देते हुए बीजेपी के बड़े सपने को पूरा करने में मदद की है।

राजा भैया के बीजेपी में जाने की लगी अटकले
यूपी में जब सीएम योगी आदित्यनाथ ने कमान संभाली थी तो राजा भैया ने जाकर उन्हें बधाई दी थी। उसी समय भी राजा भैया के बीजेपी में शामिल होने की अटकले लग रही है। इसके बाद राजा भैया ने राष्ट्रपति चुनाव में बीजपे का साथ देकर इन अटकलों को फिर से हवा दे दी है। राजा भैया से सीएम का सजातीय समीकरण भी है। ऐसे में राजा भैया बीजेपी का दामन थाम लेते हैं तो किसी को आश्चर्य नहीं होगा।

यह भी पढ़े :
विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मॅट्रिमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !
LIVE CRICKET SCORE
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???