Patrika Hindi News

Video Icon सन्नी गिरोह के दो शूटर सहित हेरोइन बेचने वाले दो अपराधी पकड़े गये

Updated: IST Police
शिवपुर पुलिस को मिली सफलता, जानिए क्या है कहानी

वाराणसी. शिवपुर पुलिस ने मंगलवार को चार बदमाशों को पकडऩे में सफलता पायी है। एसएसपी नितिन तिवारी ने प्रेस कांफ्रेंस करके पकड़े गये बदमाशों की जानकारी मीडिया को दी। एसएसपी के अनुसार पकड़े गये दो बदमाश मुठभेड़ में मारे जा चुके सन्नी गैंग के शूटर है जबकि दो अन्य बदमाश हिरोइन बेचने का काम करते हैं। पुलिस ने बदमाशों के पास से अवैध असलहे, नगद धनराशि, हेरोइन व बाइक बरामद की है।

SSP Nitin Tiwar

एसएसपी नितिन तिवारी ने बताया कि शिवपुर थाना प्रभारी शिवानंद मिश्र ने ही चारों बदमाशों को पकड़ा है। शिवपुर पुलिस 20 जून को शिवपुर फाटक क्रासिंग के पास गश्त कर रही थी इसी बीच तरना की तरफ से पल्सर बाइक से दो व्यक्ति आते हुए दिखे। गतिविधि संदिग्ध लगने पर पुलिस ने दोनों बाइक सवार को रुकने का इशारा किया। इस पर बाइक सवार भागने लगे। पुलिस ने दोनों लोगों को पीछा किया तो बदमाशों ने पुलिस पर फायर झोंक दिया। संजोग था कि गोली किसी को लगी नहीं। इसके बाद पुलिस ने दोनों बदमाशों को पकड़ लिया। पुलिस ने जब कड़ाई से पूछताछ की तो पकड़े गये बदमाशों ने अपना नाम मोनू चौहान बताया जो चोलापुर के लाखी का निवासी है और वर्तमान समय में कैंट थानाक्षेत्र के खजूरी में रह रहा था। दूसरे बदमाश ने अपना नाम नारायण यादव व निवासी थाना चौक के बड़ी पियरी का बताया। बदमाशों के पास से पुलिस ने 32 बोर की एक पिस्टल व दो कारतूस व बिना नम्बर प्लेट की पल्सर बाइक को बरामद किया है। बदमाशों ने पुलिस को बताया कि दोनों ही बदमाश मुठभेड़ में मार दिये गये सन्नी गिरोह के हैं और गंभीर अपराध करने की योजना बना रहे थे।

देखे वीडियो:-

66ग्राम हेरोइन व 67610 रुपये बरामद किये

एसएसपी नितिन तिवारी ने बताया कि शिवपुर पुलिस ने ही हेरोइन बेचने वाले दो बदमाशों को पकड़ा है। शिवपुर एसओ को मुखबिर के जरिए सूचना मिली कि दो बदमाश पुरानी चुंगी सब्जी मंडी के पास हेरोइन बेच रहे हैं। इस पर शिवपुर पुलिस ने मौके पर जाकर दो लोगों को पकड़ लिया। पुलिस ने जब पकड़े गये दोनों बदमाशों की तलाशी ली तो उनके पास 66 ग्राम हेरोइन व 67610 रुपये नगद प्राप्त हुए हैं। पूछताछ में हेरोइन बेचने वालों ने अपना नाम शिवपुजन यादव, निवासी रजवारी थाना चौबेपुर व दूसरे का नाम रामविलास यादव, निवासी रजवारी थाना चौबेपुर बताया है। एसएसपी के अनुसार पकड़े गये चारों बदमाशों के आपराधिक इतिहास को खंगाला जा रहा है।
यह भी पढ़े:-अरबपति एआरटीओ आरएस यादव को कोर्ट से फिर लगा झटका

सीएम योगी की पुलिस क्राइम कंट्रोल के लिए कर रही प्रयास
पीएम नरेन्द्र मोदी के संसदीय क्षेत्र काशी में सीएम योगी आदित्यनाथ की पुलिस क्राइम कंट्रोल करने का प्रयास कर रही है। पिछले कुछ दिनों से पुलिस लगातार खुलासा करने में जुटी है। इसका कितना लाभ होगा यह तो समय ही बतायेगा।
यह भी पढ़े:-सीएम योगी व केशव प्रसाद मौर्या इस सीट से लड़ सकते चुनाव, इन डेट के बाद देंगे इस्तीफा

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को भारत मैट्रीमोनी पर साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
LIVE CRICKET SCORE
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???