Patrika Hindi News

अर्जुन व श्रद्धा कपूर ने बनारस में की मस्ती

Updated: IST Arjun Kapoor
हाफ गर्लफ्रेंड फिल्म की हुई शूटिंग, जानिए और क्या रहा खास

वाराणसी. फिल्म स्टार अर्जुन कपूर व श्रद्धा कपूर की शूटिंग के चलते बनारस गुलजार हो गया है। रामनगर किले से लेकर विभिन्न घाटों पर फिल्म की शूटिंग हुई हैं। अर्जुन कपूर ने गांव में नौका विहार करने के साथ ही सेल्फी भी ली है। निदेशक मोहित सूरी की इस फिल्म में अर्जुन कपूर, श्रद्धा कपूर मुख्य भूमिका में है।
फिल्म की शूटिंग देश के कई शहरों में हो चुकी है। चेतन भगत की कहानी पर अधारित यह एक हास्य रोमांटिक फिल्म है जिसमे अर्जुन कपूर बिहार के युवक की भूमिका निभा रहे है। फिल्म के कई हिस्सों की शूटिंग विदेशों में भी हो चुकी है। अर्जुन कपूर तो पहले ही पहुंच चुके थे और उन्होंने फिल्म के कई दृश्यों को फिल्माया था उसके बाद श्रद्धा कपूर भी काशी में पहुंची है। अर्जुन कपूर व श्रद्धा कपूर पहली बार बनारस में आये हैं और उन्हें बनारस के घाट और यहां की मस्ती खुब पसंद आयी है। अर्जुन कपूर ने तो नौका विहार के दौरान अपनी सेल्फी ली है इस फोटो पर अर्जुन कपूर ने रिट्रिवीट भी किया है। आशिकी पार्ट टू गर्ल श्रद्धा कपूर व इश्कजादे अर्जुन कपूर को देखने के लिए शूटिंग स्थल पर प्रशंसकों की भारी भीड़ जमा रही। प्रशंसक अपने चहेते कलाकारों का एक झलक पाकर खुशी से झूम रहे थे।

फिल्मी कलाकारों को भा रही है बनारस की लोकेशन

फिल्मी कलाकारों को बनारस की लोकेशन बहुत भा रही है। पिछले कुछ माह से कई फिल्मों की शूटिंग बनारस में हो चुकी है। भैयाजी सुपरहिट फिल्म की शूङ्क्षटग के लिए सन्नी देओल, प्रीति जिंटा व अमिषा पटेल ने कई दिनों मे तक काशी में प्रवास किया था। इसके बाद टाइगर श्राप भी काशी की गलियों में घुम कर शूटिंग कर चुके हैं। खिलाड़ी नम्बर वन अक्षय कुमार को काशी इतनी पसंद आयी थी कि उन्होंने यहां खुब मस्ती की थी। अक्षय कुमार ने नौका विहार के साथ गंगा किनारे क्रिकेट खेला था और पतंगबाजी को भी लुफ्त उठाने से नहीं चुके थे। अक्षय कुमार अपनी फिल्म जॉली एलएलबी 2 की शूटिंग के लिए यहां पर पहुंचे थे। फिलहाल हाफ गर्लफ्रेंड की शूटिग जोरो पर चल रही है। दोनों कलाकार एक दिन और काशी में रुकेंगे।

अपने विवाह के सपने को भारत मैट्रीमोनी पर साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
LIVE CRICKET SCORE
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???