scriptपीएम के सांसदीय क्षेत्र में शोहदे से परेशान होकर छोड़ी पढ़ाई, आरोपी ने दी थी ये धमकी | student left school trouble with teasing in varanasi News In Hindi | Patrika News

पीएम के सांसदीय क्षेत्र में शोहदे से परेशान होकर छोड़ी पढ़ाई, आरोपी ने दी थी ये धमकी

locationवाराणसीPublished: Jul 21, 2017 09:12:00 am

Submitted by:

sarveshwari Mishra

परेशान छात्रा ने ट्वीट कर एडीजी को की शिकायत 

Teasing

Teasing

वाराणसी. योगी सरकार के हरसम्भव प्रयास के बाद भी छात्राएं औऱ महिलाएं सुरक्षित नहीं हैं। पीएम मोदी के सांसदीय क्षेत्र वाराणसी के लंका थाना के चितईपुर क्षेत्र की 12वीं की छात्रा एक शोहदे से इस कदर परेशान हो गई कि उसने स्कूल और कोचिंग जाना छोड़ दिया। छात्रा के पिता ने शोहदे को समझाने की कोशिश की तो उल्टे उसने पूरे परिवर को देख लेने की धमकी दी। कोई रास्ता न सूझता देख गुरुवार को छात्रा ने अपनी परेशानी बताते हुए यूपी पुलिस, एडीजी जोन, आईजी रेंज और वाराणसी पुलिस को ट्वीट कर मदद मांगी। छात्रा के ट्वीट के बाद पुलिस हरकत में आई और बृजइन्क्लेव निवासी नितेश सिंह के खिलाफ अनुरोध किया। छात्रा ने पुलिस से परिवार की सुरक्षा और आरोपी के खिलाफ ठोस कार्रवाई की मांग की है। 





बतादें कि छात्रा इंद्रानगर कालोनी की रहने वाली है। लोकलाज के कारण परिजन पुलिस के पास जाने से कतराते रहे जिससे आरोपी का मनोबल बढ़ता गया जिसके कारण पीड़िता को पढ़ाई -लिखाई छोड़ घर पर बैठना पड़ गया है। आखिरकार परिजनों से एडीजी से शिकायत की और फिर हरकत में आई पुलिस आरोपी की गिरफ्तारी के लिए दबिश दे रही है। 
इस सम्बंध में लंका इंस्पेक्टर ने बताया कि आरोपी की खोजबीन की गई तो वह बीएचयू ट्रामा सेंटर में भर्ती मिला। लगभग एक हफ्ते पूर्व कुछ लोगों ने मारपीट कर गंभीर रुप से उसे घायल कर दिया था। इस सम्बंध में भेलूपुर थाने में मुकदमा दर्ज है। आरोपी के स्वस्थ्य होने पर उससे पूछताछ की जाएगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो