Patrika Hindi News
UP Scam

यही आदत राजा भैया को देती है ताकत, समय आने पर देते सबको जवाब

Updated: IST Raja Bhaiya
एक साथ कई मोर्चाे पर पड़ रहा लडऩा, जानिए क्या है कहानी

वाराणसी. प्रतापगढ़ के बाहुबली क्षत्रिय नेता राजा भैया समय आने पर सभी सवालों का जवाब देंगे। प्रतापगढ़ में भंडारा विवाद से लेकर सपा में मची घमासान पर राजा भैया ने एक भी बयान नहीं दिया है वह बस समय के इंतजार कर रहे हैं।
बाहुबली क्षत्रिय नेता राजा भैया की एक आदत से उन्हें बड़ी ताकत मिलती है। राजा भैया को जो करना होता है वह कर गुजरते है लेकिन कभी बयानबाजी पर विश्वास नहीं करते हैं। मायावती ने राजा भैया के खिलाफ कई मुकदमे दर्ज कराये थे और राजा भैया को लम्बे समय तक जेल में रहना पड़ा था उसके बाद भी राजा भैया ने कभी बसपा सुप्रीमो मायावती को जवाब नहीं दिया। वर्ष 2012 में हुए विधानसभा चुनाव जीत कर बसपा को बताया कि कोई भी कुछ करे, लेकिन कुंडा की जनता उनके साथ है।

भंडारे से बनायी दूरी और नहीं दिया जवाब
राजा भैया के गढ़ में उनके पिता उदय प्रताप सिंह ने भंडारे का आयोजन किया था जिसको लेकर काफी विवाद हुआ था और मोहर्रम के चलते कोर्ट ने भी भंडारा रोकने का आदेश दिया था जिसके चलते राजा भैया के पिता उदय प्रताप सिंह भंडारा नहीं कर पाये थे और जब तक मोहर्रम का जुलूस नहीं निकला था जब तक उन्हें नजरबंद भी होना पड़ा था। राजा भैया ने इस प्रकरण को लेकर भी कोई बयान नहीं दिया है उन्होंने राजनीतिक दूरदर्शिता दिखाते हुए भंडारे से दूरी बनायी और कुछ कहा भी नहीं। राजा भैया की यही गंभीरता उन्हें अन्य नेताओं से आगे कर देती है।

सपा कुनबे की रार पर भी साधी है चुप्पी
सपा सुप्रीमो मुलायम सिंह यादव के परिवार में मचे घमासन पर भी राजा भैया ने कोई बयान नहीं दिया है। वह शांति से मौके का इंतजार कर रहे हैं और जब सही मौका आयेगा तभी राजा भैया अपनी बात कहेंगे। राजा भैया के बीजेपी में जाने की भी अटकले लगती रही है लेकिन उन्होंने चुप्पी साध कर सभी अटकलों पर फिलहाल विराम लगा दिया है।

विधानसभा चुनाव पर है नजर
राजा भैया की नजर यूपी में वर्ष 2017 में होने वाले विधानसभा चुनाव पर है। राजा भैया तो निर्दल ही चुनाव लड़ते हैं और जिस दल को राजा भैया की आवश्यकता होती है वह राजा भैया को समर्थन देता है। राजा भैया चुनाव के समय ही अपनी रणनीति का खुलासा करेंगे।

यह भी पढ़े :
विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं? निःशुल्क रजिस्टर करें ! - BharatMatrimony
LIVE CRICKET SCORE
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???