scriptतमिलनाडु की सीएम जयललिता के निधन पर काशी के मेयर ने जताया शोक | Varanasi mayor expressed condolence over Jayalalitha death | Patrika News

तमिलनाडु की सीएम जयललिता के निधन पर काशी के मेयर ने जताया शोक

locationवाराणसीPublished: Dec 06, 2016 02:24:00 pm

सोमवार की देर रात चेन्नई में हुआ निधन

Jayalalithaa

Jayalalithaa

वाराणसी. काशी के महापौर राम गोपाल मोहले ने तमिलनाडू की मुख्यमंत्री जे. जयललिता के निधन पर गहरा शोक व्यक्त किया। महापौर ने कहा कि जयललिता के निधन से तमिलनाडू के राजनीति में एक युग का अंत हो गया। उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय राजनीति में उनकी कमी सदैव खलेगी। बता दें कि सोमवार की देर रात चेन्नई स्थिति एक हॉस्पिटल में तमिलानाडू की सीएम जे. जयललिता का निधन हो गया। जयललिता पिछले 75 दिनों से बीमार थीं।



महापौर ने कहा कि जयललिता अन्नाद्रमुक का पर्याय तो थी ही साथ ही राष्ट्रीय राजनीति को भी उनके फैसले प्रभावित करते रहे। एक पार्टी की नेता और मुख्यमंत्री के तौर पर उनकी लोकप्रियता अचंभित करने वाली रही। तमिलनाडू में वह लाखों लोगों के लिए अम्मा थी और जन-सामान्य की उनके प्रति अगाध श्रद्धा थी। 



मेयर राम गोपाल मोहले ने कहा कि जयललिता के निधन से तमिलनाडू की राजनीति में एक विराट शून्य पैदा हो गया है, जिसकी भरपाई मुशिकल है। मेयर ने जयललिता की आत्मा की शांति के लिए ईश्वर से प्रार्थना करते हुए शोक और संकट की इस घड़ी में शोकाकुल देश व तमिलनाडू की जनता को यह आघात सहने की शक्ति प्रदान करने की प्रार्थना की।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो