Patrika Hindi News
Bhoot desktop

पीएम मोदी के पोस्टर के साथ अभद्रता को काशी के मेयर ने बताया अलोकतांत्रिक

Updated: IST Mayor Ramgopal Mohley
कांग्रेस नेताओं ने 28 नंवबर को पीएम पोस्टर को फाड़ा व लगया था रंग

वाराणसी. पीएम नरेन्द्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी के महापौर रामगोपाल माहले ने कांग्रेस नेताओं द्वारा प्रधानमंत्री के पोस्टर के साथ अभद्रता की निंदा की। मेयर ने पीएम के पोस्टर के साथ तोड़-फोड़ करने और उस पर रंग पोतने को अलोकतांत्रिक और अमर्यादित बताया। बता दें कि 28 नवंबर को केन्द्र सरकार की नोटबंदी के खिलाफ जनाक्रोश दिवस मनाते हुए कांग्रेस नेताओं ने कचहरी पर पीएम मोदी की होर्डिंग की तोड़-फोड़ व उस पर रंग पोता था।

मेयर ने कहा कि इससे जाहिर होता है कि विपक्ष पीएम मोदी के साहसिक एवं ऐतिहासिक कदम से बौखला गया है। उन्होंने कहा कि पीएम ने देश की अर्थव्यवस्था को मजबूत करने व गरीबों के हितों की रक्षा के उद्देश्य से यह निर्णय लिया है। पीएम के इस फैसले से कालाधन, जाली नोट, भ्रष्टचार, आतंकवाद व नक्सलवाद पर लगाम लगेगा। महापौर ने कहा कि विपक्षी दलों के नोटबंदी का विरोध करने से स्पष्ट हो गया है कि उनकी सोच, नीयत और नीति राष्ट्र और आम जनता के हितों के विपरीत है।

महापौर ने नोटबंदी के मुद्दे पर संसद में विपक्ष द्वारा लगातार हंगामा करने की भी निंदा की। उन्होंने कहा कि संसद का काम लगातार बाधित होने से एक ओर जहां करोड़ों रुपये का खर्च हो रहा है, वहीं दूसरी ओर संसद में जनहित एवं विकास के मुद्दों पर चर्चा और निर्णय नहीं लिये जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि विपक्ष के भारत बंद की अपील को जनता ने नकार कर यह दिखाया कि देश की जनता पीएम के निर्णय के साथ है।

यह भी पढ़े :
विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !
LIVE CRICKET SCORE
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???