scriptकुंड बना लिए, दो साल से अटका भुगतान | Make furrow for two years pending payment | Patrika News

कुंड बना लिए, दो साल से अटका भुगतान

locationजयपुरPublished: Nov 21, 2015 02:10:00 am

Submitted by:

afjal

पंचायत समिति की साधारण सभा की बैठक शुक्रवार को प्रधान सत्यनारायण सारण की अध्यक्षता में हुई। 

पंचायत समिति की साधारण सभा की बैठक शुक्रवार को प्रधान सत्यनारायण सारण की अध्यक्षता 
में हुई। 

बीडीओ नारायण सुथार की ओर से गत बैठक की रिपोर्ट प्रस्तुत किए जाने के बाद जनप्रतिनिधियों ने अपने क्षेत्रों की समस्याएं सदन में रखकर समाधान करवाने की मांग रखी। 

जिला परिषद सदस्य सीमा पोटलिया ने बताया, पुनूसर गांव में जल ग्रहण योजना के तहत कुंड बनाए दो साल बीत चुके हैं। जिनका भुगतान आज तक नहीं मिला है।

तोलासर-रोलासर गांव में बिजली के ढीले तारों से आए दिन छिटपुट हादसे हो रहे हैं। इस संबंध में सदन को कई बार अवगत करवाने के बावजूद समस्या जस की तस है। 

सरपंच श्यामलाल शर्मा ने नरेगा कार्यों में आ रही दिक्कतों की ओर ध्यानाकर्षित करवाया। बीडीसी सदस्य मालाराम मेघवाल ने नहर के किनारे पटड़ा बनवाने की मांग की। 

बीडीसी सदस्य मनीष सैनी ने बताया, मेहरी गांव में चार माह से बंद पड़ी सौर ऊर्जा की लाइट बंद पड़ी है। बीडीसी सदस्य प्रकाश भाकर ने बिल्यूंबास रामपुरा में जर्जर पड़े पंचायत भवन की मरम्मत की मांग रखी। 

उप प्रधान पूजा पारीक, बीडीसी सदस्य समुंद्र हुड्डा, सहीराम गोदा, कमलसिंह राजपुरोहित, सरपंच रामनिवास भादू, पूजा कंवर, छैलू कंवर, प्यारेलाल, रतिराम सारण व जयलाल मोटसरा आदि ने भी अपने क्षेत्रों की समस्याएं बताई। बैठक में मौजूद विभिन्न विभागों के अधिकारियों ने समस्याओं के समाधान का आश्वासन दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो