scriptयोगी आदित्यनाथ ने अटकलों पर लगाया विराम, बोले- मैं सीएम का चेहरा नहीं | yogi adityanath said, i am not face of the cm | Patrika News

योगी आदित्यनाथ ने अटकलों पर लगाया विराम, बोले- मैं सीएम का चेहरा नहीं

locationवाराणसीPublished: Jul 23, 2016 03:45:00 pm

Submitted by:

सीएम चेहरा कौन होगा, यह संसदीय बोर्ड तय करेगा मैं नहीं

yogi adityanath

yogi adityanath

वाराणसी. यूपी के चुनाव में भाजपा का अगर कोई सबसे बड़ी चेहरा है, तो वह योगी आदित्यनाथ हैं, लेकिन खुद योगी ने कह दिया कि वह यूपी चुनाव में भाजपा के सीएम कैंडिडेट नहीं हैं। योगी ने कहा कि सीएम का चेहरा कौन होगा, यह संसदीय बोर्ड तय करेगा, मैं नहीं।

हिंदू गुटों ने की थी योगी को सीएम बनाने की मांग
योगी आदित्यनाथ ने यह कहकर उन खबरों पर विराम लगा दिया है, जिसमें कहा गया था कि एक बड़ा हिंदू गुट चाहता है कि भाजपा यूपी चुनाव में योगी को सीएम कैंडिडिट बनाए। बता दें कि कानपुर में संघ की बैठक में कई संगठनों ने मोहन भागवत से मुलाकात कर योगी को सीएम चेहरा बनाने की मांग की थी। लेकिन योगी ने सीएम की रेस में खुद को पीछे कर उन खबरों पर विराम लगा दिया।

सीएम कैंडिडेट कौन होगा यह तय करना मेरा काम नहीं
योगी आदित्यनाथ ने कहा कि यूपी चुनाव में भाजपा का सीएम कैंडिडेट कौन होगा, यह मैं नहीं बल्कि संसदीय बोर्ड तय करेगी। उन्होंने कहा कि मैं बस एक समान्य सा पार्टी का कार्यकर्ता हूं और एक सांसद हूं, इसलिए पार्टी जो काम मुझसे चाहेगी मैं वहीं करूंगा। इस दौरान योगी ने कहा कि लोगों का अधिकार है, वो किसी को भी सीएम कैंडिडट बनाने की मांग कर सकते हैं और उनसे यह हक कोई नहीं छीन सकता।

पीएम मोदी विश्व विख्यात राजनेता
पीएम मोदी के बारे में उन्होंने कहा कि, च्च्वह विश्व लीडर के रूप में विख्यात हो चुके हैं और उन्होंने यह बात देश दुनिया में साबित किया है। मोदी जी के चाहने वाले देश ही नहीं विदेशों में भी हैं, विदेशी दौरे पर उनका क्रेज बतात है कि वह कितने महान राजनेता हैं।च्च् साथ ही उन्होंने कहा कि अगर भाजपा में कोई सबसे बड़ा चेहरा है, तो वह हैं मोदी जी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो