scriptनग्न मिली थी युवक की लाश,  परिजनों ने हत्या करने का लगाया आरोप | Youth found dead and relatives charged with murder | Patrika News

नग्न मिली थी युवक की लाश,  परिजनों ने हत्या करने का लगाया आरोप

locationवाराणसीPublished: Jul 25, 2017 07:23:00 pm

Submitted by:

Devesh Singh

पिता ने दी चौबेपुर थाने में तहरीर, जानिए क्या है मामला

Murder

Murder



वाराणसी/चौबेपुर. स्थानीय थाना क्षेत्र के कादीपुर रेलवे स्टेशन के पास नग्न मिली विनोद कुमार की लाश को लेकर रहस्य गहरा गया है। मंगलवार को परिजनों ने युवक की हत्या का आरोप लगाते हुए थाने में तहरीर दी है। परिजनों का आरोप है कि परिजनो ने ही उन्हें बेटे की हत्या की है।

कादीपुर रेलवे स्टेशन के पास विनोद कुमार का नग्न शव मिला था। जीआरपी ने शव को कब्जे में लेकर उसकी शिनाक्त करायी थी तो पता चला था कि शव मुनारी (बकैनी) गांव निवासी विनोद कुमार राम का है। मृतक के पिता मकानू राम ने जब थाने में रिश्तेदार के खिलाफ थाने में पहुंचे तो पता चला कि इस मामले में एफआईआर जीआरपी में दर्ज करानी होगी।

पिता का दावा साढू के घर पर है मृत बेटे का कपड़ा व साइकिल
पिता विनोद कुमार राम का दावा है कि उसके साडू का लड़का संतोष राम व बहादुरपुर निवासी मनोज राम घर आये थे और उन्हीं के साथ विनोद कुमार कही पर गया था। पिता का कहना है कि 24 जुलाई को जब शव रेलवे किनारे मिला था तो उस समय साढू के घर पर ही मृत बेटे का कपड़ा व साइकिल पड़ी थी। इस मामले की सही ढंग से जांच हो तो हत्या करने वाले पकड़े जायेंगे।


पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर हो सकता हत्या के कारण का खुलासा
जीआरपी ने लाश को अपने कब्जे में लेने के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर ही मौत का सही कारण पता चल पायेगा। मृतक ने आत्महत्या की है या फिर सुनियोजित ढंग से हत्या की गयी है। यह पोस्टमार्टम रिपोर्ट व जीआरपी की जांच के बाद ही स्पष्ट हो पायेगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो