Patrika Hindi News

मानव सेवा न्यास के प्रबंधक को लूटा

Updated: IST the old man robbed, bike riders punk,
विदिशा. दिन दहाड़े अस्पताल मार्ग पर एक वृद्ध से बाइक सवार दो बदमाशों ने लूट का प्रयास किया। बुजुर्ग ने उनकी बाइक पकड़ ली तो वे छोड़कर भाग गए।

विदिशा. दिन दहाड़े अस्पताल मार्ग पर एक वृद्ध से बाइक सवार दो बदमाशों ने लूट का प्रयास किया। बुजुर्ग ने उनकी बाइक पकड़ ली तो वे छोड़कर भाग गए।

हाजी वली तालाब क्षेत्र निवासी भगवान सिंह रघुवंशी ने बताया कि वे मानव सेवा न्यास में प्रबंधक हैं। दोपहर करीब एक बजे बिजली बिल भरने पैदल जा रहे थे। पेट्रोल पंप के बगल से बनी गैलरी से जाने के लिए मुड़े तो बाइक पर सवार दो बदमाशों ने उनके कपड़ों की तारीफ कर बातों में उलझाने का प्रयास किया। एक युवक ने उनके कुर्ते में हाथ डालकर उसमें रखे 4 हजार रुपए निकाले तो उन्होंने उसका हाथ पकड़ लिया और झूमाझटकी की।

युवक भागने लगे। उन्होंने बाइक को कसकर पकड़ लिया। जिस पर वे दोनों युवक बाइक छोड़कर भाग गए। झूमाझटकी में साढ़े तीन हजार रुपए नीचे गिर गए थे। जिसमें आरोपी 500 रुपए ले गए। घटना की जानकारी लगते ही सीएसपी, टीआई सहित पुलिस बल पहुंचा और बुजुर्ग के साथ ही स्थानीय दुकानदारों और राहगीरों से बातचीत की, लेकिन कोई सुराग हाथ नहीं लगा। कोतवाली पुलिस ने बताया कि अज्ञात आरोपियों के खिलाफ भादंवि की धारा 327 के तहत कायमी की गई है। वहीं आरोपियों की बाइक को भी जब्त कर लिया गया है।

यह भी पढ़े :
विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं? निःशुल्क रजिस्टर करें ! - BharatMatrimony
LIVE CRICKET SCORE
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???