Patrika Hindi News

अब युकां निकालेगी अधिकार यात्रा

Updated: IST MP Youth Congress
विदिशा. युकां प्रदेशाध्यक्ष कुणाल चौधरी ने बुधवार को हुई प्रेस वार्ता में स्वर्णिम मध्यप्रदेश पर सवाल उठाए। उन्होंने कहा कि युवाओं को रोजगार, अस्पताल में डॉक्टर और स्कूलों में शिक्षक नहीं मिल रहे।

विदिशा. युकां प्रदेशाध्यक्ष कुणाल चौधरी ने बुधवार को हुई प्रेस वार्ता में स्वर्णिम मध्यप्रदेश पर सवाल उठाए। उन्होंने कहा कि युवाओं को रोजगार, अस्पताल में डॉक्टर और स्कूलों में शिक्षक नहीं मिल रहे। ये कैसा स्वर्णिम मध्यप्रदेश है।

उन्होंने बताया कि आगामी 25 अक्टूबर को शहर में अधिकार यात्रा निकाली जाएगी। इसमें राष्ट्रीय अध्यक्ष अमरिंदर सिंह आएंगे। चौधरी ने कहा कि जब तक जनता को अधिकार नहीं मिलेगा, यात्रा जारी रहेगी। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार पर 1 लाख 85 हजार करोड़ का कर्ज है और वह नए कर्जे की तैयारी कर रही है। इस दौरान आनंदप्रतापसिंह, विवेक ठाकुर, करतारसिंह, देवेंद्र राठौर, सुरेंद्र भदौरिया आदि मौजूद थे।

बैठक में उठे मुद्दे

इधर, रामद्वारा रेस्ट हाउस में हुई जिला कांग्रेस की बैठक में पर्यवेक्षक जोधाराम गुर्जर ने धूल, कानून व्यवस्था, कुपोषण आदि मुद्दे उठाए। जिलाध्यक्ष डॉ. मेहताबसिंह यादव ने इन्वेस्टर्स मीट में सरकारी धन का दुरुपयोग बताया। जिला प्रवक्ता सुशील शर्मा ने बताया कि अब जनसंवाद अभियान चलेगा। इस दौरान इंका नेता शशांक भार्गव, पानबाई, रणधीर सिंह, विकास शर्मा, अशोक ताम्रकार, कमल सिलाकारी, पंकज जैन, वीरेंद्र पीतलिया, रतनसिंह यादव, महेंद्र यादव, अर्पित उपाध्याय, सुजीत देवलिया आदि मौजूद थे।

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को भारत मैट्रीमोनी पर साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
LIVE CRICKET SCORE
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???