Watts Up and Face Book now at the police

अब वाट्स अप व फेस बुक पर पुलिस

Watts Up and Face Book now at the police

print 
Watts Up and Face Book now at the police
3/29/2014 5:48:34 AM
जैसलमेर। जैसलमेर में कानून व शांति व्यवस्था मजबूत बनाने, अवैध व्यवसायो, शराबखोरी एवं बालिका व महिलाओं से संबंधित अपराधों व उनको परेशान करने वाले कंटको के विरूद्ध कार्रवाई करने के लिए पुलिस की ओर से अब फेसबुक व वाट्स अप पर अपनी शिकायत दर्ज कराने की सुविधा दी गई है। जनता से संवाद बढाने के लिए उद्देश्य से पुलिस अधीक्षक की पहल पर वाट्स अप पर मोबाइल नम्बर 9530438 560 और फेसबुक की सुविधा शुरू की गई है।
इसके माध्यम से अपनी शिकायत पुलिस तक आसानी से पहुंचाई जा सकेगी। शिकायत पर पुलिस तुरंत कार्रवाई करेगी। उधर, हाल ही में शिकायत पेटियां स्थापित करने के बाद शिकायत पेटियों में मिलने वाली परिवादों में कई परिवादें ऎसी आती है, जिसमें किसी व्यक्ति की ओर से आपसी रंजिश के चलते शिकायतें की जाती है या अनचाही शिकायतें पेटी में डाली जाती है। पुलिस अधीक्षक विकास शर्मा ने अपील की है कि पुलिस की ओर से शुरू की गई सुविधा का सही उपयोग करे तथा संबंधित आईडी पर कोई भी अनचाहा मैसेज ना करे।
मिली शिकायत पर तुरंत कार्रवाई
मोबाइल पर अनचाहे कॉल एवं एसएमएस करना पड़ा अब महंगा पड़ सकता है। सार्वजनिक स्थानों पर पुलिस अधीक्षक की पहल पर शिकायत पेटियां स्थापित की गई है। शहर में स्थापित शिकायत पेटियों में से एक पेटी में बालिका की ओर से भेजी गई एक शिकायत मिली कि उसके मोबाइल पर किसी व्यक्ति की ओर से मैसेज व कॉल करके बार-बार परेशान किया जा रहा है।
शिकायत को पुलिस अधीक्षक के सामने पेश की गई तो उन्होने मोबाइल नंबर के धारक के विरूद्ध कार्रवाई करने के लिए पुलिस थाना सदर को जांच सुपुर्द की गई। जांच मे मोबाइल नम्बर के धारक का पता कर पुलिस थाना सदर की पुलिस टीम ने मोबाइल धारक को गिरफ्तार किया। पूछताछ मे उसने सिम का दुरूपयोग करना स्वीकार किया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायालय मे पेश किया।
रोचक खबरें फेसबुक पर ही पाने के लिए लाइक करें हमारा पेज -
अपने विचार पोस्ट करें

Comments
Top