Patrika Hindi News

थाना प्रभारी को पटककर पीटा

Updated: IST kolkata news
पश्चिम मिदनापुर जिले के सालबनी के भादूतल्ला इलाके में गुरुवार सुबह सड़क हादसे में दो छात्रों की मौत के बाद लोगों ने बवाल किया। खबर पाकर घटनास्थल पर जब पुलिस पहुंची तो लोग पुलिसकर्मियों पर टूट पड़े

कोलकाता. पश्चिम मिदनापुर जिले के सालबनी के भादूतल्ला इलाके में गुरुवार सुबह सड़क हादसे में दो छात्रों की मौत के बाद लोगों ने बवाल किया। खबर पाकर घटनास्थल पर जब पुलिस पहुंची तो लोग पुलिसकर्मियों पर टूट पड़े। पुलिस की गाड़ी में तोडफ़ोड़ की। सालबनी थाने के प्रभारी विश्वजीत शाहा को पटक कर पीटा।

पुलिस वाले किसी तरह से जान बचा कर वहां से भागे। हमले में चार पुलिसकर्मी घायल हो गए। घटना की खबर पाकर बड़ी तादाद में पुलिस पहुंची। स्थिति को काबू में करने के लिए पुलिस को कड़ी मशक्कत करनी पड़ी। घटना को लेकर इलाके में तनाव का माहौल है। स्थिति को नियंत्रण में रखने के लिए पुलिस की तैनाती की गई है।

ट्रक ने मारी टक्कर

सुबह विवेकानंद हाईस्कूल के 12 छात्र/छात्राएं बोलेरो गाड़ी से स्कूल आ रहे थे। रास्ते में एक ट्रक ने बोलेरो को टक्कर मार दी। रफ्तार तेज होने के कारण जोरदार टक्कर हुई। चालक समेत सभी विद्यार्थी घायल हो गए। अस्पताल ले जाने पर उनमें से दो की मौत हो गई। घायलों में से तीन की हालत गंभीर है। उन्हें इलाज के लिए कोलकाता के अस्पताल में रैफर किया गया है।

पुलिस पर वसूली का आरोप

स्थानीय लोगों का आरोप है कि भादूतल्ला में पुलिस वाले सड़क पर खड़े होकर पैसे वसूलते हैं। पुलिस की वसूली से बचने के लिए ट्रक चालक तेज रफ्तार से वाहन चला रहा था। इसी वजह से हादसा हुआ।

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !
LIVE CRICKET SCORE
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???