scriptदेखें वीडियो, बेटी की खातिर पापा भी लगाते हैं नेल पॉलिश | Nathan every day wears nail polish for his daughter | Patrika News
वर्क एंड लाईफ

देखें वीडियो, बेटी की खातिर पापा भी लगाते हैं नेल पॉलिश

छह साल की सैडी हर दिन सुबह उठकर अपने पापा नैथन को तैयार करती है। नाखूनों पर अलग-अलग रंगों की नेल पॉलिश लगाती है

Oct 04, 2015 / 12:08 pm

भूप सिंह

छह साल की सैडी हर दिन सुबह उठकर अपने पापा नैथन को तैयार करती है। नाखूनों पर अलग-अलग रंगों की नेल पॉलिश लगाती है। सैडी को नेल पॉलिश बहुत पंसद है। उसे लगता है कि इससे पापा खास लगेंगे। बेटी की खुशी में पापा की खुशी। नैथन नेल पॉलिश के साथ ही रोज काम पर जाते हैं। इतना ही नहीं, सैडी हर हफ्तेे अपने पिता का मैनिक्योर भी करती है। सैडी की मां नहीं हैं और सिंगल पैरेंट नैथन उसे यह कमी खलने नहीं देते।



गर्व से दिखाते हैं हाथ
नैथन का मानना है कि उनके लिए ये कोई खेल या समय बिताने का जरिया नहीं बल्कि प्यारी बिटिया के साथ भावनात्मक रूप से जुड़ने का जरिया है। पहली नजर में लोग उन पर हंसते हैं। कई बार राह चलते टोकते भी हैं। लेकिन नैथन बुरा नहीं मानते बल्कि गर्व से हाथ दिखाते हुए कहते हैं कि यह मेरी बेटी का प्यार है जो हरदम मेरे साथ रहता है। सैडी कहती है कि उसके पापा सबसे अच्छे हैं। भगवान दुनिया की सारी बेटियों को ऎसे ही पिता दें।

ताकि, बेटी का आत्म-विश्वास न डगमगाए
सैडी की मां एलिजा की पिछले साल कैंसर से मौत के बाद नैथन के लिए उसकी अच्छी परवरिश चुनौती थी। पेशे से शिक्षक नैथन कहते हैं – सिंगल पैरेंट होने से मेरी पहली प्राथमिकता है कि बड़ी होकर सैडी आत्मविश्वास से भरी हो। उधर, सैडी का मानना है कि जब बेटे-बेटी में कोई भेद नहीं किया जाता है तो लड़के-लड़कियों के लिए अलग-अलग रंग कैसे तय किए जा सकते हैं। 

Home / Work & Life / देखें वीडियो, बेटी की खातिर पापा भी लगाते हैं नेल पॉलिश

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो