script

दफ्तर के तनाव को कम करेगा नया एप “मेमो”

Published: Aug 25, 2015 12:24:00 am

अपनी भावनाओं को दबा रहे हैं तो आपके लिए एक नया एप आया है जो आपकी भावनाओं को साझा कर तनाव को कम करेगा

New app memo

New app memo

न्यूयार्क। अगर आप अपने दफ्तर और सहकर्मियों के प्रति अपनी भावनाओं को दबा रहे हैं तो आपके लिए एक नया एप आया है जो आपकी भावनाओं को साझा कर आपके तनाव को कम करेगा।

“मेमो” नामक एक नया एप ईजाद किया गया है, जिस पर आप बेझिझक अपनी भावनाओं को साझा कर सकते हैं और इसके लिए आपको बॉस की डांट भी नहीं सुननी पड़ेगी।

एक वेबसाइट के अनुसार, मेमो नामक यह एप कर्मचारियों को उनकी कहानियों तथा अपने नियोक्ताओं के बारे में अनाम संदेश साझा करने का अवसर देता है।

ओरेकल, सिस्को, एचपी, ईबे, डेल्टा, एयरलाइन और अन्य कई कंपनियों के कर्मचारियों ने अपने कार्यस्थल और साथी कर्मचारियों से जुड़ी अपनी भावनाओं को साझा करने के लिए इस एप को आजमाया है।

इस एप में एक सार्वजनिक संदेश बोर्ड शामिल किया गया है, जिसे उपयोगकर्ता देख सकते हैं। यह एप अपने उपयोगकर्ताओं के संदेशों को साझा करने और उन पर टिप्पणी करने की इजाजत देता है। उपयोगकर्ता इस एप पर जल्द ही फोटो व दस्तावेजों से संबंधित फाइलें भी साझा क र सकेंगे।

मेमो एप के संस्थापक रियान जॉनसन ने कहा कि उन्होंने इस एप का निर्माण कर्मचारियों के बीच एक ऎसा वातावरण बनाने के लिए किया है, जिसमें वह अपनी कंपनी की नीतियों और प्रचलनों के बारे में अपनी प्रतिक्रिया साझा कर सकें। 

ट्रेंडिंग वीडियो