scriptगमी में शरीक होने से पहले हुआ हादसा, 20 जने घायल | Gami to attend before the accident, 20 injured newborn | Patrika News
जयपुर

गमी में शरीक होने से पहले हुआ हादसा, 20 जने घायल

राष्ट्रीय राजमार्ग आगरा-जयपुर स्थित घना जाटौली के पास बुधवार रात करीब
सात बजे एक ट्रेलर की चपेट में आने से पिकअप सवार करीब बीस जने घायल हो गए।
इसमें ज्यादातर महिलाएं शामिल हैं।

जयपुरNov 18, 2015 / 10:51 pm

राष्ट्रीय राजमार्ग आगरा-जयपुर स्थित घना जाटौली के पास बुधवार रात करीब सात बजे एक ट्रेलर की चपेट में आने से पिकअप सवार करीब बीस जने घायल हो गए। इसमें ज्यादातर महिलाएं शामिल हैं।

सूचना पर पहुंची हाई-वे गश्त पार्टी ने घायलों को जिला आबीएम अस्पताल में भर्ती कराया है। घायल नगर से गमी में शरीक होने आगरा के फतेहपुरसीकरी जा रहे थे। हादसे के दौरान हाई-वे पर एक तरफ यातायात बाधित रहा, जिसे पुलिस ने बहाल करवाया।

पुलिस ने बताया कि तहसील नगर से पिकअप गाड़ी में सवार होकर करीब दो दर्जन महिला-पुरुष फतेहपुरसीकरी जा रहे थे।

बताया जा रहा है कि हाई-वे पर घना जाटौली के पास ओवरटेक करते समय ट्रेलर की टक्कर से पिकअप सड़क पर पलटी खा गई। अचानक हुई घटना से पिकअप सवार लोगों की चीख पुकार मच गई।

मौके से गुजर रहे लोगों ने पुलिस को सूचना दी। राहगीरों ने पिकअप में फंसे लोगों को बाहर निकाला और उन्हें एम्बुलेंस व पुलिस गाड़ी से जिला अस्पताल भिजवाया। इस बीच मौके पर मथुरा गेट थाना प्रभारी वीरेन्द्र शर्मा, चेतक पार्टी भी मौके पर पहुंच गई और घायलों की जानकारी ली।

ये हुए घायल

पिकअप गाड़ी में करीब 20-25 महिला-पुरुष सवार थे। हादसे में महिला किरन, सुकना, आनंदी, कमला, कस्तूरी, संता, धनकौर, रामप्यारी, मंजू, भवानी व वीदू और लक्ष्मन आदि घायल हो गए। कई घायलों को मामूली चोट पहुंची, जिन्हे प्राथमिक उपचार के बाद छुुट्टी दे दी।

Home / Jaipur / गमी में शरीक होने से पहले हुआ हादसा, 20 जने घायल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो