script9/11 मामले में मुसलमानों पर दिए बयान पर कायम हूं: ट्रंप | My statement related to Muslim celebrating 9/11 is correct: Donald Trump | Patrika News

9/11 मामले में मुसलमानों पर दिए बयान पर कायम हूं: ट्रंप

Published: Nov 30, 2015 08:46:00 am

डोनाल्ड ट्रंप ने दावा किया की अमरीका में 9/11 को हुए आतंकवादी हमलों पर मुसलमानों पर दिया गया उनका बयान सौ
फीसदी सही हैं

donald trump

donald trump

वाशिंगटन। अमरीका में रिपब्लिकन पार्टी की तरफ से राष्ट्रपति पद के उम्मीदवारी की दौड़ में शामिल डोनाल्ड ट्रंप ने एक बार फिर दावा किया की अमरीका में 11 सितंबर 2001में हुए आतंकवादी हमलों पर मुसलमानों पर दिया गया उनका बयान सौ फीसदी सही हैं। ट्रांप ने कहा कि वर्ल्ड ट्रेड सेंटर और पेंटागन पर हुए इस हमले के बाद उन्होंने न्यू जर्सी में हजारों मुसलमानों को जश्न मनाते देखा था। हांलाकि तथ्यों की जांच करने वालों ने उनके इस दावे को खारिज कर दिया।

उन्होंने दावा किया कि इस बयान के बाद सैकड़ो लोगों ने ट्विटर पर और फोन करके उन्हें जानकारी दी की उन्होंने भी इस आतंकवादी हमले के बाद मुसलमानों को जश्न मनाते देखा था और वह सौ प्रतिशत सही हैं। न्यू जर्सी के गवर्नर और राष्ट्रपति पद के उम्मीदवारी की दौड़ में शामिल रिपब्लिकन पार्टी के दूसरे उम्मीदवार क्रिस क्रिस्टी ने ट्रंप के दावो को खारिज करते हुए कहा किअगर ऐसा होता मुझे यह याद होता।

एक जनमत संग्रह में पता चला है कि इस बयान के बाद ट्रंप की लोकप्रियता में भी 12 प्रतिशत की कमी आई है और उनकी लोकप्रियता 43 से घटकर 31 प्रतिशत रह गई है।

ट्रेंडिंग वीडियो