Patrika Hindi News

मुशर्रफ को वापस ला सकती है सत्ताधारी पीएमएल (नवाज)

Updated: IST Parwej Musharraf
पाकिस्तान की सत्ताधारी पार्टी पाकिस्तान मुस्लिम लीग (नवाज) परवेज मुशर्रफ को वापस देश लाने पर विचार कर रही है। पार्टी के दृष्टिकोण में बदलाव इस कारण से आया है कि वह संयुक्त जांच टीम (जेआईटी) की सुप्रीम कोर्ट में जमा रिपोर्ट के बाद देश में मचे राजनीतिक उथल-पुथल को संतुलित करना चाहती है।

इस्लामाबाद। पाकिस्तान की सत्ताधारी पार्टी पाकिस्तान मुस्लिम लीग (नवाज) परवेज मुशर्रफ को वापस देश लाने पर विचार कर रही है। पार्टी के दृष्टिकोण में बदलाव इस कारण से आया है कि वह संयुक्त जांच टीम (जेआईटी) की सुप्रीम कोर्ट में जमा रिपोर्ट के बाद देश में मचे राजनीतिक उथल-पुथल को संतुलित करना चाहती है।

सत्ताधारी पार्टी के खिलाफ है देश में माहौल
देश में इस समय सत्ताधारी पार्टी के खिलाफ माहौल है क्योंकि जेआईटी ने देश के पहले परिवार के खिलाफ रिपोर्ट दी है। पार्टी के कट्टरपंथी धड़े का मानना है कि मुशर्रफ को लाकर कोर्ट में प्रस्तुत करने से राजनीति परिदृश्य संतुलित हो जाएगा। जबकि पार्टी का दूसरा धड़ा मुशर्रफ को लाने का इस आधार पर विरोध कर रहा है कि उनको देश में लाने से वर्तमान के राजनीतिक हालात और खराब हो सकते हैं।

शरीफ परिवार की जांच ईमानदारी से कर रही है जेआईटी
पाकिस्तान के पूर्व सेना प्रमुख रह चुके मुशर्रफ ने हाल ही में कहा था कि जेआईटी शरीफ परिवार की जांच ईमानदारी से कर रही है। उन्होंने कहा था कि अब भ्रष्ट लोगों का पर्दाफाश करने का समय आ गया है। सभी दलों के भ्रष्ट लोगों को जिम्मेदार ठहराया जाना चाहिए।

यह भी पढ़े :
विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मॅट्रिमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !
LIVE CRICKET SCORE

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???