scriptउन्नाव के बाद अब मेरठ में भाजपा के फायर ब्रांड विधायक पर लगे गंभीर आरोप, कभी भी कस सकता है शिकंजा | Sardhana BJP MLA sangeet Som faces allegation of 53 lakh froad | Patrika News
नोएडा

उन्नाव के बाद अब मेरठ में भाजपा के फायर ब्रांड विधायक पर लगे गंभीर आरोप, कभी भी कस सकता है शिकंजा

सरधना से भाजपा विधायक संगीत सोम की बड़ सकती है परेशानी

नोएडाApr 12, 2018 / 03:29 pm

Iftekhar

Sangeet som

मेरठ. मोदी लहर में एक के बाद एक देशभर में सत्ता हासिल करने वाली भाजपा को अब अपने ही विधायकों के कारण कठघरे में खड़ा होना पड़ रहा है। उन्नाव से भाजपा विधायक कुल्दीप सेंगर पर लगे रेप के आरोप अभी ठंडा भी नहीं पड़ा था कि सरधना से भाजपा के विवादित विधायक संगीत सोम पर सरधना क्षेत्र के गांव राजपुर मौमन के गरीब परिवार ने 53 लाख रुपये हड़पने का आरोप लगाकर सनसनी भैला दी है।

यह भी पढ़ेंः योगी की पुलिस से भगवान बचाए, घर से उठाकर लाए गए दो युवकों के साथ कर दिया ये कांड


भाजपा के फायर ब्रांड सरधना विधायक संगीत सोम पर सरधना क्षेत्र के गांव राजपुर मौमन के गरीब परिवार ने 53 लाख रुपये हड़पने का आरोप लगाया है। अपने आरोप में उन्होंने कहा है कि सरधना विधायक ने र्इंट भट्टा में हिस्सेदारी देने की बात पर अपनी नौ बीघा जमीन और 50 से ज्यादा दुधारू भैंसों को बेचकर 53 लाख रुपये दिए थे। पैसा लेने के बाद संगीत सोम ने न तो हिस्सेदारी और न ही पैसे लौटाए। बल्कि उन्हें मारने की धमकी तक दे रहे हैं। गरीब परिवार ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से इसकी शिकायत की तो धमकियों का दौर शुरू हो गया। हालांकि, संगीत सोम ने सारे आरोप सिरे से खारिज कर दिए हैं। उनका कहना है कि इस परिवार से मेरा कोर्इ संबंध नहीं है। हर बार उनकी छवि खराब करने के लिए इस परिवार के सदस्य आरोप लगाते रहते हैं। इनके सारे आरोप निराधार हैं। कुछ लोग इस परिवार को मेरे खिलाफ भड़का रहे हैं।

यह भी पढ़ेंः ग्रटर नोएडा पुलिस ने मुठभेड़ में 50 हजार के इनामी डकैत का किया ये हाल

उत्तर प्रदेश की और ज्यादा खबरों के लिए देखें पत्रिका टीवी

सरधना क्षेत्र के गांव राजपुर मौमन निवासी बुजुर्ग रामकुमार, उनकी पत्नी व बेटे ने बुधवार को एसएसपी ऑफिस में पहुंचकर सरधना विधायक संगीत सोम पर आरोप लगाए थे। इस परिवार का कहना है कि परिवार की नौ बीघा कृषि जमीन, 50 से ज्यादा दुधारू भैंस व अन्य सामान बेचकर विधायक के साथ र्इंट भट्टा साझे में लगाया था। 2015 में उनका बंटवारा हो गया। इस परिवार के सदस्यों ने आरोप लगाया कि विधायक पर 53 लाख रुपये निकलता है। तीन साल से विधायक उन्हें पैसे के लिए टरकाते आ रहे हैं कि उन्हें जल्दी ही पैसे दे देंगे। अब उन्हें धमकी दी जा रही है। बुजुर्ग दंपति ने आरोप लगाया कि अब विधायक के गनर व उनके अन्य लोगों ने उनके बेटे राहुल को जान से मारने की धमकी दी है। राहुल का कहना है कि उसकी दोनों बहनों की इसी महीने शादी है, घर में पैसे नहीं हैं, मांगने पर विधायक के लोगों ने धमकी दी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो