scriptHeeramandi: रिलीज के दो दिन पहले संजय लीला भंसाली ने दिया बयान,  ‘महिलाओं को सुनने की है जरूरत’ | Heeramandi Two days before the release, Sanjay Leela Bhansali gave a statement Women need to be heard | Patrika News
OTT

Heeramandi: रिलीज के दो दिन पहले संजय लीला भंसाली ने दिया बयान,  ‘महिलाओं को सुनने की है जरूरत’

इन दिनों डायरेक्टर संजय लीला भंसाली हीरामंडी को लेकर चर्चा में हैं। ये सीरीज तवायफों की जिंदगी के इर्द-गिर्द बनाई गई है। हाल ही में संजय लीला भंसाली ने एक बयान दिया है।

मुंबईApr 29, 2024 / 09:24 pm

Prateek Pandey

Heeramandi

Heeramandi: The Diamond Bazaar

हीरामंडी की रिलीज से पहले संजय लीला भंसाली की गंगूबाई काठियावाड़ी ने विदेश में जबरदस्त कमाल किया है। हीरामंडी में लाहौर के शाही मोहल्ला ‘हीरामंडी’ के तवायफों की कहानी दिखाई जाएगी।

तवायफों की कहानी बताती है हीरामंडी

गंगूबाई काठियावाड़ी’ के बाद अपकमिंग रिलीज ‘हीरामंडी: द डायमंड बाजार’ की झलक देखने मिली। ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ में देह व्यापार करने वाली महिला की कहानी दिखाई गई थी। अब ‘हीरामंडी’ में नाचने वाली महिलाओं की स्टोरी दिखाई जाएगी। हीरामंडी में कहानी से लेकर एक्टर्स के कॉस्ट्यूम और इस्तेमाल किए जाने हर एक चीज पर बारीकी से काम किया गया है। अब मूवी की रिलीज में सिर्फ 2 दिन ही बचे हैं।

संजय लीला भंसाली ने क्या कहा?

मूवी रिलीज के 2 दिन पहले संजय लीला भंसाली ने एक बयान दिया है। संजय लीला भंसाली ने कहा, “मेरी फिल्में मजबूत महिला किरदारों पर आधारित हैं। हम उस जगह से आते हैं जहां देवी की पूजा की जाती है। मैंने कुछ बहुत मजबूत महिलाएं अपने जीवन में देखी हैं। महिलाओं को सुनने की जरूरत है और उनकी तरफ देखे जाने की जरूरत है। उनकी कहानी कहे जाने की जरूरत है। महिलाएं इंसानियत की निर्माता हैं और हम सभी उन्हीं से आए हैं।”
आपको बता दें ‘हीरामंडी: द डायमंड बाजार’ 1 मई को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने जा रही है। इसी के साथ संजय लीला भंसाली ओटीटी में डेब्यू भी करेंगे।

Home / Entertainment / OTT News / Heeramandi: रिलीज के दो दिन पहले संजय लीला भंसाली ने दिया बयान,  ‘महिलाओं को सुनने की है जरूरत’

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो