scriptदिशा पाटनी और कैटरीना से कहीं ज्यादा बोल्ड हैं नरगिस फाखरी, ये रहा प्रुफ, देखें तस्वीरें | Patrika News
बॉलीवुड

दिशा पाटनी और कैटरीना से कहीं ज्यादा बोल्ड हैं नरगिस फाखरी, ये रहा प्रुफ, देखें तस्वीरें

6 Photos
7 years ago
1/6
IIFA Awards 2017 में बॉलीवुड एक्ट्रेस नरगिस फाखरी ने ऐसा बोल्ड फोटोशूट करवाया है कि हर कोई अपना मुंह बंद करने के लिए बेबस हो गया। नरगिस ने इस फोटोशूट की तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकांउट पर शेयर की हैं। वे इस फोटोशूट में दिशा पाटनी और कैटरीना कैफ से कहीं ज्यादा बोल्ड लग रही हैं। उनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। इन फोटोज में ब्लैक ड्रेस में अभिनेत्री बला की खूबसूरत लग रही हैं।
2/6
एक फोटोशूट में दिशा पाटनी ब्लैक ड्रेस में बेहद बोल्ड लग रही हैं वहीं दूसरे में फोटोशूट में बेरी रंग का आउटफिट पहना है जिसमें उनके क्लीवेज साफ दिखाई दे रहे हैं। इस की तस्वीरें भी अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की जिसको देखकर उनके फैंस क्रेजी हुए जा रहे हैं।
3/6
न​रगिस द्वारा शेयर की गई इन तस्वीरों को लेकर लोग उनकी आंखों की खूबसूरती पर जमकर कमेंट कर रहे हैं। बता दें कि इन दो तस्वीरों के अलावा भी नरगिस की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब शेयर की जा रही हैं।
4/6
बता दें कि 37 साल की अभिनेत्री IIFA 2017 के लिए अमेरिका के न्यूयॉर्क में हैं। कुछ समय पहले नरगिस ‘हॉउसफुल 3’ और ‘बैंजो’ जैसी फिल्मों में नजर आई थीं।
5/6
नरगिस फाखरी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अक्सर अपने फोटोशूट या आम तौर पर ली गई तस्वीरों को इंस्टा पर पोस्ट करती रहती हैं।

6/6
इन तस्वीरों की वजह से नरगिस सुर्खियों में जरूर हैं लेकिन फैशन की ज्यादातर वेबसाइटों ने नरगिस को सबसे खराब ड्रेस वाली अभिनेत्रियों की लिस्ट में जगह दी है।
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.