scriptदेखें, स्टूडेंट्स के लिए बेस्ट हैं कम कीमत वाले ये 4 शानदार लैपटॉप | Patrika News
राष्ट्रीय

देखें, स्टूडेंट्स के लिए बेस्ट हैं कम कीमत वाले ये 4 शानदार लैपटॉप

5 Photos
7 years ago
1/5
आज के समय में कंप्यूटर की बजाए लैपटॉप काफी पॉपुलर हो रहे हैं और उनकी मांग बढ़ रही है। लैपटॉप की बढ़ती मांग की वजह से कई बड़ी कंपनियां इस क्षेत्र में आ चुकी और एक से बढ़कर लैपटॉप पेश कर रही है। इनमें सबसे खास बात ये है कि कई कंपनियां कम के साथ ही बहुत ही अच्छेे फीचर्स वाले लैपटॉप दे रही है जो आम आदमी के बजट में फिट बैठते हैं। कई कंपनियां ऐसे लैपटॉप मार्केट में लेकर आ रही हैं जिनको स्टूडेंट्स की जरूरतों कों ध्यान में रख कर बनाया गया है ताकि वो इन्हें कम कीमत में खरीद सकें। यहां हम आपको बता रहें हैं ऐसे लैपटॉप्स के बारे में जिनकी कीमत कम और परफॉर्मेंश बहुत ही शानदार है....
2/5
यह एक बेहतरीन लैपटॉप हैं जिसे उन लोगों को ध्यान में रख कर बनाया गया है जो कम कीमत में  अच्छा लैपटॉप लेना चाहते है। इसकी कीमत 19396 रुपए है। इसमें 14.1 इंच डिस्प्ले, इंटेल का 7th जनरेशन का क्वॉडकोर सेलेरोन प्रोसेसर, 4 जीबी रैम और 64 जीबी मेमोरी है। यह विंडोज 10 ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलता है।
3/5
यह भी कम कीमत वाला एक बेहतरीन लैपटॉप है जिसकी कीमत 18990 रुपए से शुरू है। इसमें 11.6 इंच की एंटी-ग्लेयर एलईडी बैकलिट एचडी डिस्प्ले, 1.6 गीगाहर्ट्ज का ड्यूलकोर इंटेल सेलेरॉन N3050 प्रोसेसर, 2 जीबी रैम, 32 जीबी मेमोरी और 10 घंटे का बैकअप देने वाली बैटरी है। यह भी विंडोज 10 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है।
4/5
यह 2 इन 1 लैपटॉप है जिसकी कीमत 17490 रुपए से शुरू है। इसे लैपटॉप और टैबलेट दोनों तरह से इस्तेमाल किया जा सकता है। इसमें फुल एचडी स्क्रीन डिस्प्ले, 7th जनरेशन इंटेल सीपीयू, एनवीडिया ग्राफिक कार्ड, डिटैचबल फुल एचडी स्क्रीन, 64 जीबी इंटरनल मेमोरी और 10 घंटे तक चलने चलने वाली बैटरी है।
5/5
इसकी कीमत 16836 रुपए से शुरू है। यह टच स्क्रीन 2 इन 1 लैपटॉप है जिसमें एक आसान पोर्टेबल पैकेज में टैबलेट और लैपटॉप की सुविधा मिलेगी। इसमें 11 इंच की डिस्प्ले स्क्रीन है और यह विंडोज 10 ओएस पर चलता है।
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.