scriptसंसद भवन में भाजपा संसदीय दल की बैठक, पीएम मोदी ने सांसदों की गैरहाजिरी पर जताई चिंता | Bjp parliamentary board meeting amit shah mps sansad bhawan | Patrika News

संसद भवन में भाजपा संसदीय दल की बैठक, पीएम मोदी ने सांसदों की गैरहाजिरी पर जताई चिंता

locationनई दिल्लीPublished: Dec 03, 2019 12:39:27 pm

Submitted by:

Prashant Jha

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) संसदीय दल की बैठक संसद के पुस्तकालय भवन में हुई। बैठक में पीएम ने सांसदों के बिल पर चर्चा और पारित होने के दौरान सदन से गैर हाजिर होने को लेकर चिंता जताई ।

संसद भवन में भाजपा संसदीय दल की बैठक शुरू, मंत्रियों और सांसदों को जारी होंगे खास निर्देश

संसद भवन में भाजपा संसदीय दल की बैठक शुरू, मंत्रियों और सांसदों को जारी होंगे खास निर्देश

नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) संसदीय दल की बैठक संसद के पुस्तकालय भवन में हुई। बैठक में पीएम ने सांसदों के बिल पर चर्चा और पारित होने के दौरान सदन से गैर हाजिर होने को लेकर चिंता जताई ।रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने बीजेपी संसदीय दल की बैठक में सांसदों तक पीएम मोदी का संदेश पहुंचाया।

बता दें कि पीएम मोदी संसदीय दल की बैठक में शामिल नहीं थे। वह चुनाव प्रचार के लिए झारखंड दौरे पर हैं। इस बैठक में पार्टी अध्यक्ष अमित शाह, कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा सहित सभी मंत्री और सांसद हिस्सा लिए।

https://twitter.com/ANI/status/1201744246140588033?ref_src=twsrc%5Etfw

सांसदों को सोच समझकर बोलने के निर्देश

सूत्रों का कहना है कि संसदीय दल की बैठक में शीर्ष नेतृत्व की ओर से मंत्रियों और सांसदों को नपा-तुला और पार्टी लाइन के हिसाब से बोलने के ही सख्त दिशा-निर्देश जारी हुए। गौरतलब है कि भोपाल से सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर और कर्नाटक के सांसद अनंत हेगड़े के विवादित बयानों को लेकर नाराजगी जताने के साथ अन्य नेताओं को नसीहत दी गई कि वे ऐसा कुछ भी न बोलें, जिससे पार्टी को सफाई देनी पड़े। प्रज्ञा ने लोकसभा में नाथूराम गोडसे को देशभक्त करार दिया था जिस पर रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा को सफाई देने के लिए मजबूर होना पड़ा था।

सांसद हेगड़े के बयान पर विवाद

वहीं रविवार को कर्नाटक से पार्टी के सांसद अनंत हेगड़े की ओर से महाराष्ट्र को लेकर किए गए एक दावे का पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस को खंडन करना पड़ा। उन्होंने रविवार को दावा किया था कि महाराष्ट्र में 40 हजार करोड़ रुपये के फंड का दुरुपयोग रोकने के लिए देवेंद्र फडणवीस को अचानक तीन दिन के लिए मुख्यमंत्री बनाने का नाटक किया गया। फडणवीस ने केंद्र को पूरा पैसा वापस कर दिया। इस बयान पर भाजपा को आलोचनाओं का सामना करना पड़ा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो