scriptRampur News: जयमाल के बाद दुल्हन को दूल्हा लगा काला, रामपुर में दूल्हे को देख दुल्हन ने बैरंग लौटाई बारात | Seeing groom in Rampur bride returned wedding procession empty handed | Patrika News
रामपुर

Rampur News: जयमाल के बाद दुल्हन को दूल्हा लगा काला, रामपुर में दूल्हे को देख दुल्हन ने बैरंग लौटाई बारात

Rampur News: यूपी के रामपुर में एक शादी में जमकर विवाद हो गया। दरअसल दूल्हा-दुल्हन ने मंच पर एक-दूसरे को जयमाला भी पहना दी। मगर तभी दुल्हन पक्ष के लोगों में दूल्हे के काला होने की चर्चाएं होने लगी।

रामपुरApr 28, 2024 / 09:26 pm

Mohd Danish

Seeing groom in Rampur bride returned wedding procession empty handed

Seeing groom in Rampur bride returned wedding procession empty handed

Rampur News Today: उत्तर प्रदेश के रामपुर में रहने वाला शख्स अपने परिजनों और दोस्तों के संग बारात लेकर अपनी दूल्हन को लेने के लिए पहुंचा। दुल्हन पक्ष के लोगों ने भी बारात का खूब स्वागत-सत्कार किया। धूम-धाम से दूल्हा घोड़ी चढ़ा और बारात निकाली गई। दुल्हन भी सामने आ गई। दूल्हा-दुल्हन ने मंच पर एक-दूसरे को जयमाला भी पहना दी। मगर तभी वहां दुल्हन पक्ष के लोगों में दूल्हे के काला होने की चर्चाएं होने लगी। इसी बीच दुल्हन को भी दूल्हे के काले रंग से समस्या होने लगी और फिर वहां जमकर ऐसा हंगामा हुआ कि बारात बिना दुल्हन लिए ही लौट गई।

जानिए पूरा मामला

मिली जानकारी के मुताबिक, ये पूरा मामला रामपुर की तहसील स्वार कोतवाली के एक गांव से सामने आया है। यहां रहने वाली युवती का रिश्ता कुछ दिन पहले रामपुर के ही पहाड़ी गेट निवासी के युवक के साथ तय हुआ था। बीते शुक्रवार की रात दूल्हा पक्ष के लोग बारात लेकर दुल्हन के गांव पहुंच गए। दुल्हन पक्ष के परिवार वालों ने बारातियों की खूब आव-भगत और खातिरदारी भी की।
यह भी पढ़ें

थकान उतारने के बाद गुणा-भाग में जुटे प्रत्याशी, समर्थकों से लिया फीडबैक

बता दें कि बारात-चढ़त भी धूमधाम से हुई और दूल्हा-दुल्हन ने एक-दूसरे को जयमाला भी पहना दी। मगर तभी दुल्हन पक्ष की महिलाओं में दूल्हे के काला होने की चर्चाएं शुरू हो गईं। देखते ही देखते दुल्हन पक्ष की महिलाओं ने विरोध करना शुरू कर दिया।

खूब हुआ हंगामा

दूल्हे का विरोध देख दूल्हे पक्ष के लोगों ने दुल्हन पक्ष के लोगों को समझाने की भी कोशिश की। मगर पूरा दुल्हन पक्ष एक हो गया और सभी दूल्हे का विरोध करने लगे। इसको लेकर शादी में हंगामा खड़ा हो गया। लाख समझाने के बाद भी जब दुल्हन पक्ष के लोग नहीं माने तो दूल्हा पक्ष बिना दुल्हन लेकर वापस आ गए।

Home / Rampur / Rampur News: जयमाल के बाद दुल्हन को दूल्हा लगा काला, रामपुर में दूल्हे को देख दुल्हन ने बैरंग लौटाई बारात

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो