Patrika Hindi News
Top Main Slider Sports Page
In childhood harmanpreet kaur superpass the boys in cricket, now became a big star
बचपन में लड़कों के छक्के छुड़ा देती थीं हरमनप्रीत कौर, आज बनी स्टार क्रिकेटर आज हम जिस हरमनप्रीत पर गर्व कर रहे हैं, उनके करियार की शुरुआत बेहद कठिन थी। हरमन बचपन में लड़कों के साथ मैच खेला करती थी..
हरमनप्रीत के तूफ़ानी पारी देख फैन हुए दुनिया के दिग्गज क्रिकेटर, सहवाग ने धोनी, पोंटिंग, सचिन और गिलक्रिस्ट से कह डाली इतनी बड़ी बात!
sehwag tweet on harmanpreet indian crickets powerpuff girl gilchrist sachin ponting dhoni please sit down हरमनप्रीत के फेवरेट क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग हैं। हरमनप्रीत को तमाम क्रिकेट प्रेमियों और क्रिकेटर्स की बधाइयां आ रही हैं। लेकिन वीरु ने उन्हें अपने अंदाज में ही बधाई दी...
महिला विश्व कप: हरमनप्रीत ने दिखाया कारनामा, फाइनल में टीम इंडिया 
wwc-2017,Team India in women’s World Cup finals,Harmanpreet showcases आस्ट्रेलिया को महिला विश्व कप के दूसरे सेमीफाइनल मैच में गुरुवार को 36 रनों से हराते हुए फाइनल में प्रवेश कर लिया। ...
Indian women hockey team lost against japan in world hockey league जापान से भी हारी भारतीय महिला हॉकी टीम हॉकी वर्ल्ड लीग सेमीफाइनल्स में भारतीय महिला हॉकी टीम को एक और निराशा हाथ लगी है। अब भारतीय टीम जापान से भी हार गई
First Ad 300*250 Sport Page
Second Ad 300*250 Sport Page

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Cricket
Women’s World Cup-2007: Indian Women’s Team in Final
महिला विश्व कप-2017: भारतीय महिला टीम फाइनल में हरमनप्रीत कौर ( नाबाद 171) की आतिशी पारी से भारत ने गत चैंपियन ऑस्ट्रेलिया को 36 रन से हराकर महिला
2018 में नहीं 2020 में होगा अब टी-20 विश्व कप
Due To Pressure Of Many Bilateral Series, CC World T20 Shifted To 2020 From 2018 वर्ष 2020 में टूर्नामेंट दक्षिण अफ्रीका या ऑस्ट्रेलिया में हो सकता है।
माफ़ करिए, वो महान क्रिकेटर पहले बनारसी बाद में पाकिस्तानी था
India Pakistan final match 2017 news in hindi: Excuse me, that great cricketer was first Pakistani in Benaresi later बनारस के इस लाल ने अपना पहला मैच करांची के कायदे आजम स्टेडियम में खेला था। 1972 में बांग्लादेश पाकिस्तान विभाजन के बाद नियाज करांची चले आये जहाँ वर्ष 2000 में उनकी मृत्यु हो गई।
चैंपियंस ट्रॉफी: बल्लेबाजी में बिखरी टीम इंडिया, हुई 158 पर ढेर
India Pakistan final match 2017 news in hindi: India won the toss, elect to field पाकिस्तान ने पहले बैटिंग करते हुए 50 ओवर में 4 विकेट पर 338 रन बनाकर भारत को एक चुनौतीपूर्ण लक्ष्य दिया। जवाब में लक्ष्य का पीछा करते हुए भारतीय टीम 30.3 ओवर में 158 रन ही ढेर हो गई। पांड्या ने 76 रन बनाए।
sarfaraz ahmed have beaten india under his captaincy in icc u 19 world cup final
भाग्यशाली हैं पाक टीम के कप्तान सरफराज, ICC टूर्नामेंट के फाइनल में भारत को एक बार हरा चुके हैं पाक कप्तान! वर्तमान में पाकिस्तान टीम के कप्तान सरफ़राज़ अहमद और पाकिस्तानी फैंस के पास इस बार खुश होने की वजह जरूर है। वो वजह है वो एक आंकड़ा जब सरफ़राज़ अहमद की कप्तानी में ही पाकिस्तान ने भारत को हरा कर कोई आईसीसी टूर्नामेंट का फ़ाइनल जीता था...
pak fans attack sourav gangulys car with pak flag and pakistan zindabad slogans in londan before champions trophy 2017 final
मैच से पहले लंदन में पाक फैंस ने सौरव गांगुली से की बदसलूकी, भड़का हिंदुस्तानियों का गुस्सा! मैच से पहले लंदन में पाकिस्तानी फैंस की शर्मनाक करतूत सामने आई है. इस फ़ाइनल मुकाबले से पहले एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है जिसमें कुछ पाकिस्तानी क्रिकेट फैंस भारतीय टीम के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली की कार को चारों ओर से घेर कर खड़े नजर आ रहे हैं...
India Pakistan final match 2017 news in hindi:Sehwag’s denial of two-line biodata for coach post
कोच पद के लिए दो लाइन बायोडाटा से सहवाग का इनकार सहवाग ने कहा कि मीडिया के मध्यम से मैं वो दो लाइन का बायोडाटा देखना चाहूंगा। अगर मुझे दो लाइन का बायोडाटा भेजना होता तो मेरा नाम ही काफी था। सहवाग ने चैम्पियंस ट्रॉफी फाइनल में भारत को जीत का प्रबल दावेदार बताया।
Cricket News
IPL-2017: प्लेऑफ की उम्मीद लिए मुम्बई से भिड़ेगा हैदराबाद
IPL-2017: hydrabad will fight mumbai in hope of playoff इंडियन प्रीमियर लीग के 10वें संस्करण के प्लेऑफ दौर में पहुंचने की उम्मीद लिए मौजदा चैम्पियन सनराइजर्स हैदराबाद की टीम सोमवार को अपने घर में मजबूत मुंबई इंडियंस से भिड़ेगी।
आईपीएल 10 की प्वॉइंट टेबल में बना है ऐसा संयोग, जो आपने क्रिकेट इतिहास में पहले कभी नहीं देखा होगा
IPL 10 points table looks amazing रविवार को इन दोनों मैचों से पहले आईपीएल 10 की आंक तालिका में एक बेहद मजेदार संयोग देखने को मिला। आईपीएल के इतिहास में अंक तालिका का यह रूप पहले कभी नहीं देखा गया...
IPL-2017: अमला का शतक बेकार, गुजरात 6 विकेट से जीता
IPL-2017: Gujrat wins by 6 wicket अपने बल्लेबाजों के उम्दा प्रदर्शन के दम पर गुजरात लायंस टीम ने पंजाब क्रिकेट संघ (पीसीए) मैदान पर रविवार को खेले गए इंडियन प्रीमियर लीग के दसवें संस्करण के 47वें राउंड रोबिन लीग मुकाबले में किंग्स इलेवन पंजाब को 6 विकेट से हरा दिया।
Photogallery
Football
Indian football under 17 lost match against estoril
इस्तोरिल से हारी भारत अंडर-17 टीम फीफा अंडर-17 विश्वकप की तैयारियों के लिये यूरोप दौरे पर गई भारत की अंडर-17 फुटबॉल टीम को सोमवार को एक अभ्यास मैच में पुर्तगाल के इस्तोरिल फुटबॉल क्लब के हाथों 1-4 से हार का सामना करना पड़ा।
सेविला की नजर ब्राजीलियाई स्ट्राइकर बारबोसा पर
Sevila wants brazilian striker barbosa in his team इंटरनेजिओनेल क्लब के ब्राजीलियाई स्ट्राइकर गेब्रिएल बारबोसा आगामी यूरोपीय \'समर ट्रांसफर विंडो\' के दौरान ऋण पर अधारित करार के तहत सेविला में शामिल हो सकते हैं।
आईजोल ने रचा इतिहास, जीता आई-लीग खिताब
टीम ने सीजन का अंत 18 मैचों में 37 अंक के साथ किया।
विश्व कप की दौड़ से बाहर होने की कगार पर अर्जेंटीना : माराडोना
माराडोना ने कहा, राष्ट्रीय टीम का सम्मान करते हुए मैं यह कहना चाहता हूं कि मेसी के बिना हम शायद विश्व कप के लिए क्वालीफाई न कर पाएं।
Tennis
Stuttgart Open: Maria Sharapova dominates Ekaterina Makarova in 2nd round
स्टटगार्ट ओपन: माकारोवा पर जीत के साथ QF में पहुंची शारापोवा  रूसी सुदंरी ने अपने महिला एकल वर्ग के दूसरे मुकाबले में एकातेरीना माकारोवा सीधे सेटो में मात दी। शारापोवा ने माकरोवा को 7-5, 6-1 से हराया
फ्रेंच ओपन के लिए शारापोवा के नाम पर फैसला 16 मई को
French Open : Decision on Maria Sharapova’s name on May 16 दो बार फ्रेंच ओपन खिताब जीत चुकीं शारापोवा को पोर्शे ग्रां.प्री में वाइल्ड कार्ड से प्रवेश मिला है, जिसे लेकर विवाद भी खड़ा हो गया है
टेनिस : बार्सिलोना ओपन में टॉमिक के खिलाफ अभियान शुरू करेंगे मरे
सर्वोच्च विश्व वरीयता प्राप्त ब्रिटेन के टेनिस स्टार एंडी मरे बर्सिलोना ओपन में बुधवार को आस्ट्रेलिया के बर्नार्ड टॉमिक के खिलाफ अपने अभियान की शुरुआत करेंगे। बीबीसी की रिपोर्ट के मुताबिक, मरे ने देर से बार्सिलोना ओपन में मिली वाइल्ड कार्ड एंट्री को मंजूर कर लिया है।
टेनिस : डेविड फेरर बार्सिलोना ओपन के तीसरे दौर में ही बाहर
डेविड फेरर का सिक्का ​बार्सिलोना ओपन में नहीं चल पाया। दो दौर के मुकाबले जीतने के बाद डेविड को तीसरे दौर में हार का सामना करना पड़ा।
Hot on Web
Other Sports
Indian Eves Defeated By England In Women Hockey World League Semifinals
महिला हॉकी वर्ल्ड लीग सेमीफाइनल्स में इंग्लैंड से हारीं भारतीय महिलाएं भारतीय टीम अब पांचवें से आठवें स्थान के लिए 20 जुलाई को खेलेगी।
नए एशियन रिकॉर्ड के साथ अमित ने जीता रजत
Amit Kumar Saroha Wins Silver In World Para Athletics Championships विश्व पैरा एथलेटिक्स चैंपियनशिप में जीता रजत पदक।
डोपिंग को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा : खेल मंत्री
गोयल ने राष्ट्रीय डोपिंग रोधी एजेंसी (नाडा) और अन्य खेल संस्थाओं से कहा है कि वह जमीनी स्तर पर डोपिंग के दुष्प्रभाव के बारे में खिलाडिय़ों को सेमीनार और अन्य आयोजनों के माध्यम से अवगत कराएं।
पैसा मिला नहीं, कोच भी भागा, बर्लिन में भीख मांगी, फिर भी दृष्टिबाधित तैराकों ने जीते मेडल
खेलों में गहरी जड़ जमा चुकी लालफीताशाही और भ्रष्टाचार ने इस बार हजारों मील दूर जर्मनी की राजधानी बर्लिन में पूरे देश को शर्मसार कर दिया।
Patrika.com
Patrika News Track
Patrika News Track
Special »
growing online fashion market attracting entrepreneur

भारत में बढ़ रहा है ऑनलाइन फैशन का बाजार, उद्यमी हो रहे आकर्षित

कुछ वर्ष पहले तक कोई यह सोच भी नहीं सकता था कि भारत में ऑनलाइन फैशन का इतना बड़ा बाजार हो सकता है। लेकिन इसका अहसास होते ही देसी और विदेशी ब्रांडïस की सक्रियता यहां पर बढ़ गई है। ग्राहकों की संतुष्टि के लिए ट्रायल रूम की तरह वर्चुअल ट्रायल रूम्स भी ऑनलाइन शॉप पर खुल गए हैं। 2020 तक संभावित बाजार में से केवल 10 से 12त्न बाजार तक ही कारपोरेटर्स व युवा उद्यमी पहुंच बना पाएंगे।
Special »
best teachers make student best performer and earner

अच्छे शिक्षक से पढऩे वाले बच्चे बड़े होकर अपने सहपाठियों से कमाते भी हैं ज्यादा 

अंतरराष्ट्रीय स्तर के एक सर्वे में बताया गया है कि अच्छे शिक्षकों से पढ़ाई करने वाले बच्चे न केवल अकादमिक रूप से बेहतर परफॉर्म करते हैं, बल्कि बड़े होकर दूसरे सहपाठियों की तुलना में कमाई भी ज्यादा करते हैं।
Special »
sortout guardianshp dispute ohterwise future of child is in danger

गार्जियनशिप विवाद नहीं सुलझने पर फंस सकता है बच्चे का भविष्य 

गाइड लाइंस के लिए राष्ट्रीय बाल अधिकार आयोग ने एक एक्सपर्ट ग्रुप बनाया था, जिसमें कानून मंत्रालय, बाल कल्याण समिति, एचआरडी मिनिस्ट्री के लोग शामिल थे।
Science & Tech »
mud makes tiny planets in solar system

क्षुद्र ग्रहों से नहीं...कीचड़ से बनी है धरती

लंबे समय से वैज्ञानिकों का यह मानना रहा है कि पृथ्वी सहित तमाम ग्रहों का निर्माण चट्टानी क्षुद्र ग्रहों से हुआ है, पर वैसा वास्तव में नहीं है। क्षुद्र ग्रहों का निर्माण कीचड़ से हुआ है।
Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???