Patrika Hindi News

 ब्रिटिशकाल की पुष्कर घाटी में दिखेगा खास बदलाव, 26 के बाद यहां से नहीं निकल सकेंगे trucks और three wheeler
ब्रिटिशकाल की पुष्कर घाटी में दिखेगा खास बदलाव, 26 के बाद यहां से नहीं निकल सकेंगे trucks और three wheeler दुर्घटनाएं रोकने की कवायद को लेकर कलक्टर ने दिए निर्देश। पुष्कर घाटी में नहीं प्रवेश कर पाएंगे ट्रक और तिपहिया वाहन।
सरकारी सेवा में गुजर गई जिंदगी, 35 साल बाद भी नहीं मिली पदोन्नति

 सरकारी सेवा में गुजर गई जिंदगी, 35 साल बाद भी नहीं मिली पदोन्नति 
जलदाय विभाग के कर्मचारी प्रमोशन के मामले में दोहरे मापदंड का दंश झेल रहे हैं। 30 से 35 साल में जोधपुर के 200 कर्मचारियों सहित पूरे प्रदेश में 20 हजार से ज्यादा जलकर्मी पदोन्नति के लिए तरस रहे हैं।
vedio: आखिर ऐसा क्या हुआ कि युवक के शव को दुबई से नागौर पहुंचने में लग गए 28 दिन

 vedio: आखिर ऐसा क्या हुआ कि युवक के शव को दुबई से नागौर पहुंचने में लग गए 28 दिन 
जोधियासी ग्राम पंचायत के तीतरी गांव निवासी युवक की दुबई में संदिग्ध परिस्थितियों में मौत के बाद सोमवार को गांव में गमगीन माहौल में अंतिम संस्कार किया गया।

 video : दो हजार के नोट पर ऐसा क्या लिखा था, जो बिल संग्रहण काउंटर पर नोट नहीं चला 
video : दो हजार के नोट पर ऐसा क्या लिखा था, जो बिल संग्रहण काउंटर पर नोट नहीं चला दो हजार के दो गंदे हुए नोटों को लेने से सीईएससी का इनकार, उपभोक्ता को लाइन से किया दूर, कॉमर्शियल हैड के हस्तक्षेप के बाद निपटा मामला
First Ad 300*250 State Page
'
Second Ad 300*250 State Page
नहीं आए दिग्विजय, सिंधिया, कांग्रेसियों ने अपने नेता"ं पर निकाली भड़ास
  नहीं आए दिग्विजय, सिंधिया, कांग्रेसियों ने अपने नेता"ं पर निकाली भड़ास  पार्टी के भीतर उपजे विरोध को दरकिनार करते हुए प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अरुण यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा।
फैन की मौत, कोच से बाहर नहीं निकले शाहरुख, लगे मुर्दाबाद के नारे
  फैन की मौत, कोच से बाहर नहीं निकले शाहरुख, लगे मुर्दाबाद के नारे  वडोदरा रेलवे स्टेशन पर शाहरुख के फैंन की मौत का असर रतलाम स्टेशन पर नजर आया। शाहरुख खान कोच से ही बाहर नहीं आए। इससे दर्शकों को काफी निराशा हुई।
फैक्ट्री में घुसा तेंदुआ, पुलिस के जवान ने जान पर खेलकर कमरे में किया कैद
  फैक्ट्री में घुसा तेंदुआ, पुलिस के जवान ने जान पर खेलकर कमरे में किया कैद  सांवेर रोड पर कई सारी फैक्ट्रियां बनी हुई हैं यहां काम करने वाले रोजाना की तरह ही अपने काम की शुरुआत करने जा रहे थे।
टेंपो चालक की घर में घुसकर अपराधियों ने की हत्या, निर्वस्त्र कर पिटाई भी की
  टेंपो चालक की घर में घुसकर अपराधियों ने की हत्या, निर्वस्त्र कर पिटाई भी की  अपराधियों ने सांसे थमने के पहले गला दबाकर आश्वस्त किया कि चालक मरा की नहीं। इसके बाद घर को बाहर से बंद कर आराम से चलते बने।
बेऊर जेल में छापेमारी, कैदियों के वार्ड से मिले एंड्रायड मोबाइल
  बेऊर जेल में छापेमारी, कैदियों के वार्ड से मिले एंड्रायड मोबाइल  बेऊर जेल में बंद अपराधी कॉल करने के बजाय फेसबुक व व्हाट्सएप की मदद से अपने गिरोह का संचालन करते हैं इस सूचना के बाद जेल में छापेमारी की गई।
नगर निगम के टैंकर की टक्कर से महिला जख्मी, पीएमसीएच रेफर
  नगर निगम के टैंकर की टक्कर से महिला जख्मी, पीएमसीएच रेफर  घायल महिला को मगध मेडिकल कॉलेज से उसे पीएमसीएच के लिए रेफर कर दिया गया है।

 नेताजी की मृत्यु पर से हटाएं रहस्य:ममता
नेताजी की मृत्यु पर से हटाएं रहस्य:ममता मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने सोमवार को नोटबंदी को ले कर एक बार फिर केन्द्र की मोदी सरकार पर वार किया। उन्होंने केन्द्र सरकार से नेताजी की मृत्यु पर से रहस्य का पर्दा हटाने की मांग की
सातवें दिन फूटा प्रदर्शनकारियों का गुस्सा
  सातवें दिन फूटा प्रदर्शनकारियों का गुस्सा  तमिलनाडु के पारंपरिक खेल जल्लीकट्टू पर प्रतिबंध हटाने की मांग को लेकर पिछले छह दिनों से जहां मरीना बीच
प्रदर्शनकारियों को मरीना बीच से हटाया
  प्रदर्शनकारियों को मरीना बीच से हटाया  राज्य में जल्लीकट्टू पर लगी रोक हटाने के लिए लाए गए अध्यादेश के बावजूद सोमवार को भी लोगों का प्रदर्शन
रजनीकांत ने प्रदर्शनकारियों से तत्काल प्रदर्शन रोकने का किया आग्रह
  रजनीकांत ने प्रदर्शनकारियों से तत्काल प्रदर्शन रोकने का किया आग्रह  जल्लीकट्टू पर स्थाई समाधान को लेकर हो रहे हिंसा पर पीड़ा व्यक्त करते हुए सुपरस्टार रजनीकांत ने
आम के पेड़ों पर आने लगे मंजर
  आम के पेड़ों पर आने लगे मंजर  भरुच व नर्मदा जिले में सोमवार से मौसम में परिवर्तन देखने को मिला। सुबह-शाम हल्की सर्दी का अहसास
बारातियों से भरी बस दुर्घटनाग्रस्त
  बारातियों से भरी बस दुर्घटनाग्रस्त  वलसाड के किल्ला पारडी से बारात लेकर राजकोट जा रही लक्जरी बस सूरत के कड़ोदरा के पास दुर्घटनाग्रस्त हो
वलसाड में शाहरूख ने फेंकीं टी-शर्ट, बॉल
  वलसाड में शाहरूख ने फेंकीं टी-शर्ट, बॉल  अपनी फिल्म रईस के प्रमोशन के लिए सोमवार को फिल्म अभिनेता शाहरूख खान वलसाड रेलवे स्टेशन पहुंचे।

 मुंबई में जल्लीकट्टू पर तेज हुआ आंदोलन
मुंबई में जल्लीकट्टू पर तेज हुआ आंदोलन तमिल संघ के अध्यक्ष केके मुत्थु ने बताया कि यह चार सौ साल पुरानी धार्मिक परंपरा है। पोंगल के साथ ही इस जल्लीकट्टू के आयोजन की रवायत है।

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???