scriptपूर्व विधायक कैलाश गहतोड़ी का निधन:सीएम धामी के लिए छोड़ी थी विधायकी | Patrika News
यूपी न्यूज

पूर्व विधायक कैलाश गहतोड़ी का निधन:सीएम धामी के लिए छोड़ी थी विधायकी

पूर्व विधायक व उत्तराखंड वन विकास निगम अध्यक्ष कैलाश गहतोड़ी लंबे समय से बीमारी से जूझ रहे थे। बताया जा रहा है कि तीन माह पूर्व ही वह अमेरिका से उपचार कर लौटे थे। उसके बाद उनकी तबीयत और खराब हो गई थी। इस पर उन्हें देहरादून के अस्पताल में भर्ती कराया गया था। शुक्रवार […]

लखनऊMay 03, 2024 / 09:14 am

Naveen Bhatt

Uttarakhand Forest Development Corporation Chairman and former MLA Kailash Gahtodi has passed away

उत्तराखंड वन विकास निगम अध्यक्ष व पूर्व विधायक कैलाश गहतोड़ी का निधन हो गया है

पूर्व विधायक व उत्तराखंड वन विकास निगम अध्यक्ष कैलाश गहतोड़ी लंबे समय से बीमारी से जूझ रहे थे। बताया जा रहा है कि तीन माह पूर्व ही वह अमेरिका से उपचार कर लौटे थे। उसके बाद उनकी तबीयत और खराब हो गई थी। इस पर उन्हें देहरादून के अस्पताल में भर्ती कराया गया था। शुक्रवार सुबह उपचार के दौरान उन्होंने दम तोड़ दिया। उनके निधन की खबर सुनते ही क्षेत्र में शोक की लहर छा गई। लोग इस अनहोनी पर विश्वास ही नहीं कर पा रहे हैं।

2022 में दिया था विधायक पद से इस्तीफा

कैलाश गहतोड़ी 2017 में कांग्रेस नेता हेमेश खर्कवाल को बंपर मतों से हराकर पहली बार विधायक बने थे। उसके बाद 2022 के विस चुनाव में भी उन्होंने बड़ी जीत हासिल की थी। सीएम पुष्कर सिंह धामी खटीमा से चुनाव हार गए थे। इस पर उन्होंने विधायक पद से इस्तीफा देकर सीएम धामी के लिए चम्पावत सीट छोड़ी थी। सीएम धामी ने चम्पावत सीट से बड़े अंतर से जीत हासिल की थी।

Hindi News/ UP News / पूर्व विधायक कैलाश गहतोड़ी का निधन:सीएम धामी के लिए छोड़ी थी विधायकी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो