script‘2.0’ का फर्स्ट लुक लॉन्च, बिना बुलाए रजनीकांत से मिलने पहुंचे सलमान खान | 2.0's first look launched Salman went to meet Rajinikant | Patrika News

‘2.0’ का फर्स्ट लुक लॉन्च, बिना बुलाए रजनीकांत से मिलने पहुंचे सलमान खान

Published: Nov 21, 2016 02:13:00 pm

Submitted by:

राहुल

रजनीकांत की फिल्म ‘2.0’ का फर्स्ट लुक रविवार को यश
राज स्टूडियो में लॉन्च किया गया, लॉन्च के दौरान यश राज स्टूडियो में
सलमान खान भी आए थे.. हालांकि, गेस्ट लिस्ट में सलमान का नाम नहीं था

2.0's first look launched Salman went to meet Raji

2.0’s first look launched Salman went to meet Rajinikant

रजनीकांत की फिल्म ‘2.0’ का फर्स्ट लुक रविवार को यश राज स्टूडियो में लॉन्च किया गया। लॉन्च के दौरान यश राज स्टूडियो में सलमान खान भी आए थे। हालांकि, गेस्ट लिस्ट में सलमान का नाम नहीं था। उन्होंने फ़िल्म को ढेर सारी शुभकामनाएं दीं।

404914सूत्रों के मुताबिक सलमान ने बताया, ‘मैं यहां बस देखने के लिए आया हूं। मैं रजनीकांत सर का बहुत सम्मान करता हूं। मुझे यहां बुलाया नहीं गया था, लेकिन जब मुझे पता चला तो मैं खुद चला आया। खबर के अनुसार जब रजनीकांत से सलमान के साथ काम करने के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, ‘अगर सलमान खान हां कर दें तो मैं उनके साथ कल से ही काम करने को तैयार हूं।’

405017वहीं, इस मौके पर अक्षय कुमार ने अपने किरदार की जानकारी देते हुए बताया कि 25 सालों में उन्होंने कभी किसी फ़िल्म के लिए इतना मेकअप नहीं किया, जितना इस फ़िल्म में किया है। इसके लिए उन्हें काफी पेशेंस रख कर बैठना पड़ता था।

405018फिल्म के बारे में रजनी ने कहा कि यह फिल्म हॉलीवुड के लेवल तक जाएगी। उन्होंने यह भी कहा कि फिल्म के हीरो रजनीकांत नहीं बल्कि अक्षय कुमार हैं। अक्षय ने अपने रोल के लिए बहुत मेहनत की है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो