scriptएडिलेड टेस्ट में आई गर्मी, स्मिथ से भिड़े कप्तान विराट कोहली  | Patrika News

एडिलेड टेस्ट में आई गर्मी, स्मिथ से भिड़े कप्तान विराट कोहली 

Published: Dec 12, 2014 02:19:00 pm

शांति से चल रहे भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच पहले टेस्ट में चौथे दिन अचानक तल्खी आ गई।

एडिलेड। पिछले तीन दिनों से शांति से चल रहे भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच पहले टेस्ट में चौथे दिन अचानक तल्खी आ गई। चाय से पहले वरूण आरोन और डेविड वार्नर के बीच बहस हो गई, जिसके बाद शिखर धवन भी कूद पड़े और अंपायर व विराट कोहली को बीच-बचाव करना पड़ा। वहीं चाय के बाद स्टीवन स्मिथ से विराट कोहली की गहमागहमी हो गई।


पहले आरोन की तकरार…
दरअसल हुआ यूंकि ऑस्ट्रेलियन पारी के 34वें ओवर की तीसरी गेंद पर आरोन ने वार्नर को बोल्ड कर दिया। इस पर आरोन और टीम इंडिया के अन्य खिलाडियों ने काफी जश्न मनाया। लेकिन टीवी रिप्ले में गेंद नोबॉल निकली और वार्नर को वापिस बुलाया गया। वार्नर दौड़ते हुए क्रीज पर आए और उन्होंने वापिस आरोन को कुछ कहा। इस पर आरोन ने भी वार्नर को कुछ शब्द कहे। दोनों इसके बाद अलग हो गए।


…फिर धवन से गहमागहमी
लेकिन कुछ देर बाद ही धवन और वार्नर में बहस हो गई। दोनों ने एक-दूसरे को अपनी-अपनी जगह जाने को कहा। लेकिन बात बढ़ गई तो अंपायर और विराट कोहली ने बीचबचाव किया और दोनों को अलग किया।


चाय के बाद स्मिथ से भिड़े कोहली
वहीं चाय के बाद भारतीय कप्तान कोहली की स्टीवन स्मिथ से बहस हो गई। रोहित शर्मा की गेंदों पर स्मिथ आगे बढ़कर पैड कर रहे थे, जिस पर बार-बार अपील की जा रही थी। रोहित और अंपायर इस बारे में बात कर रहे थे। इस पर स्मिथ ने रोहित को कुछ कहा। इस पर कोहली ने स्मिथ को बीच में न बोलने को कहा। दोनों में तल्खी बढ़ी तो अंपायर और डेविड वार्नर ने दोनों को शांत कराया।

ट्रेंडिंग वीडियो