scriptभाजपाइयों का पुलिस पर हल्ला बोल, बैकफुट पर आई पुलिस | BJP leaders protest against agra police | Patrika News

भाजपाइयों का पुलिस पर हल्ला बोल, बैकफुट पर आई पुलिस

locationआगराPublished: Jan 13, 2018 03:17:00 pm

भाजपा नेताओं के इस प्रदर्शन से पुलिस बैकफुट पर आ गई।

BJP leaders

BJP leaders

आगरा। कमला नगर निवासी इंडिया कास्टिंग हाउस परिवार के विनोद अग्रवाल को न्यू आगरा पुलिस ने जेल भेज दिया। पुलिस ने फ्लैट धोखाधड़ी के मामले में कारोबारी को जेल भेजा है। इस मामले में भाजपाइयों में आक्रोश है। सांसद रामशंकर कठेरिया, मेयर नवीन जैन के साथ भाजपा नेताओं ने एसएसपी आवास का घेराव कर जमकर हंगामा किया। भाजपा नेताओं के इस प्रदर्शन से पुलिस बैकफुट पर आ गई।

ये है मामला
पुलिस ने विनोद अग्रवाल को शैलेंद्र अग्रवाल गैंग का सदस्य बनाया और गैंगस्टर का चार्ज लगा दिया। जिसमें चार लोगों को रखा गया। शैलेंद्र अग्रवाल उसका ***** शैलेंद्र, विनोद अग्रवाल और विकास जिंदल। इन पर गैंगस्टर का मुकदमा लिखा गया। गैंगस्टर जिलाधिकारी कार्यालय से मंजूर हो गया और इस मुकदमे की विवेचना न्यू आगरा थाने भेजी गई। न्यू आगरा एसएसआई जितेंद्र द्विवेदी ने विनोद अग्रवाल को गिरफ्तार कर लिया और शुक्रवार को उन्हें जेल भेज दिया गया। एसएसपी अमित पाठक ने बताया कि धोखाधड़ी का मुकदमा उनसे पहले का है। मामला गंभीर है। शिकायत मिली है। वह पूरे प्रकरण की जांच करा रहे हैं।
जमकर हुआ हंगामा
भाजपा सांसद डॉ. रामशंकर कठेरिया, मेयर नवीन जैन सहित बड़ी संख्या में भाजपा नेता एसएसपी आवास का घेराव करने पहुंच गए। भाजपा नेताओं का कहना है कि पुलिस में भ्रष्टाचार खत्म नहीं हुआ है। भ्रष्ट पुलिसकर्मी आज भी तैनात हैं। भ्रष्ट पुलिसकर्मी किसी भी आरोपी के साथ नाम जोड़ कर खूब वसूली कर रहे हैं। यहां तक कि पीड़ित से फाइनल रिपोर्ट लगाने के लिए भी रुपए लिए जाते हैं और यह बदस्तूर खेल भाजपा का सरकार में भी फल-फूल रहा है। हालांकि उन्होंने यह भी कहा कि ये वसूली का खेल जहाँ भी दिखेगा वहां भाजपा सरकार कड़ी कार्यवाई करेगी।
बैकफुट पर आई पुलिस
भाजपा सांसद और मेयर के साथ बड़ी संख्या में भाजपा नेताओं द्वारा व्यापारी के समर्थन में किए गए इस प्रदर्शन के बाद पुलिस बैकफुट पर आ गई। पार्षद शरद चौहान ने बताया कि पुलिस अधिकारियों ने निर्दोश व्यापारी से सभी धाराएं हटाने के साथ ही आईओ को निलंबित कर दिया है। व्यापारी को जेल से निकालकर सोमवार को अस्पताल भेजा जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो