scriptआवास विकास कॉलोनी में चोरों का आतंक, दो घरों के तोड़े ताले | theft in two house | Patrika News

आवास विकास कॉलोनी में चोरों का आतंक, दो घरों के तोड़े ताले

locationआगराPublished: Jan 14, 2018 11:40:10 am

थाना जगदीशपुरा क्षेत्र के आवास विकास कॉलोनी सेक्टर सात में चोरों ने दो घरों के ताले तोड़ दिए।

theft

theft

आगरा। थाना जगदीशपुरा क्षेत्र के आवास विकास कॉलोनी सेक्टर सात में चोरों ने दो घरों के ताले तोड़ दिए। दोनों ही घर के लोग कहीं बाहर गए हुए हैं। सुबह पड़ोसियों ने ताले टूटे देखे, तो इसकी जानकारी पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी है। उधर चोरी की ये वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है।
यहां का है मामला
आवास विकास सेक्टर 7 के मकान नंबर 1187 और मकान नंबर 1204 में ये चोरी की वारदात हुई है। मकान नंबर 1204 पुलिस के सिपाही विनोद यादव परिवार के साथ रहते हैं। बताया गया है, कि उनकी पोस्टिंग अभी मथुरा में है। सर्दियों के अवकाश के चलते पूरा परिवार कहीं घूमने गया हुआ है। वहीं मकान नंबर 1204 के मालिक गिरजा शंकर शर्मा के घर पर भी ताले लटके हुए थे।
तड़के की है घटना
यहां रहने वाले सपा नेता मदन मोहन शर्मा ने बताया कि सुबह जब घर से निकले, तो विनोद यादव के घर के ताले टूटे हुए थे। पास में ही गिरजा शंकर के घर के भी ताले टूटे हुए मिले। घटना की जानकारी पुलिस को दी गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। उस मामले की जानकारी दोनों ही घरों के मालिकों को दे दी गई है। चोर क्या ले गए हैं, इस बारे में अभी कोई जानकारी नहीं हो सकी है।
सीसीटीवी में कैद हुई वारदात
मदन मोहन शर्मा के घर के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में ये पूरी वारदात कैद हो गई है। फुटेज के अनुसार चोर बाइक से आए थे। उनकी संख्या तीन से चार बताई जा रही है। पुलिस इन सीसीटीवी फुटेज के आधार पर चोरों की तलाश के प्रयास कर रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो