scriptसोशल मीडिया पर उड़ रहा अमरीकी राष्ट्रपति का मजाक, ट्रंप की जगह लगी है पेंगुइन की तस्वीर | replacing Donald Trump with penguin in photosin social media | Patrika News

सोशल मीडिया पर उड़ रहा अमरीकी राष्ट्रपति का मजाक, ट्रंप की जगह लगी है पेंगुइन की तस्वीर

locationनई दिल्लीPublished: Sep 08, 2018 06:13:04 pm

Submitted by:

mangal yadav

फोटोशॉप करके ट्रंप का मजाक सोशल मीडिया पर जमकर उड़ाया जा रहा है। यहां तक की ट्रंप की पत्नी के साथ पेंगुइन की फोटो लगाई गई है।

penguin

सोशल मीडिया पर उड़ रहा अमरीकी राष्ट्रपति का मजाक, ट्रंप की जगह लगी है पेंगुइन की तस्वीर

वाशिंगटनः सोशल मीडिया पर पेंगुइन की फोटोज वायरल हो रही है।जिसमें डोनाल्ड ट्रंप की फोटो की जगह पेंगुइन की फोटो लगी है। इस फोटो के जरिए राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप का मजाक उड़ाया जा रहा है।ट्वीटर पर इस तरह की फोटो खूब शेयर की जा रही है। क्रिस नन नाम के एक यूजर ने ट्वीटर पर फोटो शेयर किया है जिसमें दिख रहा है कि उत्तर कोरिया के शासक किम जोंग पेंगुइन से हाथ मिला रहे हैं। दरअसल ट्रंप की जगह पेंगुइन की फोटो लगी है।इसके अलावा एक अन्य यूजर ने एक ऐसी फोटो शेयर की जिसमें ट्रंप उपराष्ट्रपति के साथ वरिष्ठ अधिकारियों के साथ बैठक कर रहे हैं लेकिन ट्रंप की जगह पेंगुइन की फोटो लगी है।

 

penguin

ट्रंप का उड़ाया जा रहा है मजाक

एक अन्य यूजर ने रूस के राष्ट्रपति की फोटो शेयर की है जिसमें पेंगुइन को नीचे बैठा दिखाया गया है। दरअसल ये फोटो तब की है जब ट्रंप ने व्लादिमीर पुतिन पुतिन से मुलाकात की थी।ट्वीटर पर एक अन्य फोटो शेयर की जा रही है जिसमें पोप के साथ राष्ट्रपति ट्रंप हैं लेकिन इस फोटो में ट्रंप की जगह पेंगुइन को दिखाया गया है। एक अन्य ने ब्रिटेन की महारानी के साथ पेंगुइन की फोटो लगाई है जब हकीकत में पेंगुइन की जगह ट्रंप की फोटो है।इस तरह से फोटोशॉप करके ट्रंप का मजाक सोशल मीडिया पर जमकर उड़ाया जा रहा है। यहां तक की ट्रंप की पत्नी मेलानिया के साथ पेंगुइन की फोटो लगाई गई है।

 

 

penguin

कई जानेमाने लोगों भी उड़ा रहे मजाक

ऐसा नहीं है कि ट्रंप का मजाक साधारण लोग उड़ा रहे हैं बल्कि अमरीका के कई जाने माने लोग भी ट्वीटर पर ऐसी-ऐसी फोटो शेयर कर रहे हैं जिसमें ट्रंप की जगह पेंगुइन को दिखाया गया है।बता दें कि इस तरह की फोटो से गुस्साए ट्रंप प्रशासन की तरफ से कहा गया है कि सोशल मीडिया कंपनियों के खिलाफ कदम उठाया जा सकता है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो