scriptमौलवियों के प्रतिनिधिमंडल से बोले अधिकारी, इतने दिनों में दे पाएंगे लाउडस्पीकर की परमिशन | Patrika News
चंदौली

मौलवियों के प्रतिनिधिमंडल से बोले अधिकारी, इतने दिनों में दे पाएंगे लाउडस्पीकर की परमिशन

5 Photos
6 years ago
1/5

चंदौली. हाई कोर्ट के दिशा निर्देशों का पालन कराने के लिये प्रशासन ने परमिशन आवेदन की डेडलाइन 15 जनवरी के बाद चंदौली जिले में कई मस्जिदों, मंदिरों आदि धर्मस्थल के लाउडस्पीकर उतरवा दिये।

2/5

पर इस दौरान धर्मगुरुओं ने पुलिस पर जबरन माइक उतरवाने और इस दरम्यान दुर्व्यवहार का भी आरोप लगाया है। इसको लेकर मौलवियों का एक प्रतिनिध मंडल बुधवार को जिलाधिकारी और पुलिस अधीक्षक से मिला।

3/5

पुलिस के व्यवहार की शिकायत करने के साथ ही प्रतिनिधि मंडल ने सवाल उठाया कि आखिरकार परमिशन का आवेदन देने के बावजूद माइक क्यों उतरवा दिया गया। उन लोगां ने लाउडस्पीकर बजाने की अनुमति से संबंधित एक प्रार्थना पत्र भी सौंपा।

4/5

इस पर पुलिस अधीक्षक ने कहा कि अभी इसमें एक से दो दिन और लगेंगे और अनुमति जिलाधिकारी कार्यालय के माध्यम से दिलाने का आश्वासन दिया। मुस्लिम धर्मगुरुओं के प्रतिनिधिमंडल का कहना था कि लाउडस्पीकर उतरवाते समय पुलिसकर्मियों ने काफी अभद्रता की थी।

5/5

इसकी शिकायत हम लोगों ने डीएम और पुलिस अधीक्षक महोदय से जिस पर अधिकारियों ने इसकी जांच कराकर उचित कार्रवाई करने कीबात कही। एसपी संतोष कुमार सिंह ने बताया जिले के सभी थानाक्षेत्रों में पुलिस की टीम ने सभी मंदिर और मस्जिद के अलावा जहां भी लाउडस्पीकर का इस्तेमाल किया जाता है उन धार्मिक स्थलों को नोटिस दे दी है।

loksabha entry point
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.