scriptBJP चेयरमैन के घर से खींचकर जेई की बुरी तरह पिटायी, PM आवास योजना में मांगी रिश्वत मांगने का आरोप | Municipal JE Brutally Beaten Alleged Bribe Demand | Patrika News

BJP चेयरमैन के घर से खींचकर जेई की बुरी तरह पिटायी, PM आवास योजना में मांगी रिश्वत मांगने का आरोप

locationजौनपुरPublished: Jun 18, 2019 02:38:51 pm

शाहगंज चेयरमैन आवास के सामने हुआ हंगामा, 8 पर केस दर्ज।

Brutally Beaten

जौनपुर में जेई की पिटई

जौनपुर. शाहगंज बीजेपी चेयरमैन के आवास के सामने सोमवार की रात सभासद व स्थानीय लोगों ने जमकर बवाल किया। इन लोगों ने नगर पालिका के जेई की पिटाई भी कर दी। आवास के शीशे चकनाचूर कर दिए। हंगामे के बाद सभी मौके से फरार हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस घायल जेई को मेडिकल के लिए भेज मामले की जांच पड़ताल में जुट गयी है।
 

शाहगंज नगर पालिका परिषद की चेयरमैन गीत जायसवाल के आवास के सामने सभासद व स्थानीय लोगों ने सोमवार की रात हंगामा शुरू कर दिया। सभी का आरोप है कि प्रधानमंत्री शहरी आवास योजना के तहत लाभार्थियों के खाते में पहली किस्त आ गई थी। दूसरी क़िस्त दिलाने के लिए जेई प्रदीप प्रताप सिंह रिश्वत की मांग करने लगे। लोगों ने जब इसकी शिकायत वार्ड के सभासद से की तो मामला तूल पकड़ने लगा। देर रात सभासद के साथ लोग जुट गए और जेई की शिकायत करने भाजपा की चेयरमैन गीता जायसवाल के आवास पर पहुंचे।
यहां चेयरमैन से लोगों की मुलाकात तो नहीं हो पाई लेकिन आरोपी जेई मिल गए। पैसे मांगने की शिकायत पर जेई व सभासद में कहासुनी होने लगी। देखते ही देखते लोगों ने जेई पर हमला बोल दिया। काफी देर तक वहां हंगामा होता रहा। घटना को अंजाम देने के बाद सभासद व स्थानीय लोग मौके से फरार हो गये। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल जेई को अस्पताल भेज 8 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया। मौके पर पहुंची पुलिस घटना को अंजाम देने वालों की तलाश में जुट गई है। हालांकि क्या कार्रवाई की जा रही है इस बारे में कोई भी ज़िम्मेदार बोलने को तैयार नहीं है।
By Javed Ahmad

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो