scriptतलाकशुदा महिला का 2 साल तक करता रहा बलात्कार, लिफ्ट देने के बहाने हुई थी मुलाकात | Married man raped divorced woman in chhattisgarh,CG hindi crime news | Patrika News

तलाकशुदा महिला का 2 साल तक करता रहा बलात्कार, लिफ्ट देने के बहाने हुई थी मुलाकात

locationनारायणपुरPublished: Aug 18, 2019 04:53:49 pm

Submitted by:

CG Desk

लिफ्ट देने के बहाने आरोपी ने दो साल पहले लिया था महिला का मोबाइल नंबर और कुछ दिन बाद हुआ था दोनों में प्रेम।

divorced woman

तलाकशुदा महिला का 2 साल तक करता रहा बलात्कार, लिफ्ट देने के बहाने हुई थी मुलाकात

सरगुजा । प्रदेश में बढ़ रहे अपराध एक चिंता का विषय बना हुआ है। छत्तीसगढ़ से एक घटना सामने आ रही है जहा एक शादीशुदा युवक ने तलाकशुदा महिला को शादी का झासा देकर दो साल तक रेप किया। पीड़िता के शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर विवेचना में लिया है।

सनकी: मर्डर के बाद शव ले गया घर, डेड बॉडी के साथ बिताई पूरी रात, फिर जो हुआ…

घटना सरगुजा जिले के दरिमा थाना क्षेत्र की है। दो वर्ष पूर्व दरिमा थाना क्षेत्र के ग्राम नवानगर निवासी बलिचरण यादव पिता रघुवर यादव 27 वर्ष बाइक से दरिमा जा रहा था। इसी दौरान दरिमा निवासी एक 26 वर्षीय तलाकशुदा महिला ने युवक से लिफ्ट मांगा। युवक ने उसे दरिमा तक बाइक में बैठा कर लिफ्ट दे दिया।

बीवी ग्राहकों से लेती थी पैसा, पति करता था खूबसूरत लड़कियों की सप्लाई, रात में पहुंची पुलिस तो…

इसी बीच दोनों की बातचीत शुरु हो गई और दोनों ने एक-दूसरे को अपना मोबाइल नंबर दे दिया। दोनों की मोबाइल के माध्यम से आए दिन बात होने लगी।इसका फायदा उठा कर युवक ने महिला को अपने प्रेम जाल में फंसा लिया। इसके बाद जब भी मौका मिलता आरोपी युवक शादी करने का हवाला देकर महिला से बलात्कार (Chhattisgarh rape Case) किया करता।

भाजपा नेता के पुत्र ने की पहले आदिवासी लड़की का अपहरण फिर दोस्त के घर लेकर लूटी आबरू

महिला का आरोप है कि आरोपी उसके साथ 2 वर्षों तक बलात्कार करता रहा। वहीं जब पीड़िता आरोपी से शादी करने का दबाव बनाने लगी तो उसने अपनी पत्नी का हवाला देकर शादी करने से मना कर दिया। इस बात से नाराज हो कर पीड़िता ने मामले की शिकायत महिला थाना पुलिस से की। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस आरोपी के खिलाफ धारा 376ए, 506, 323 के तहत अपराध दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।

Click & Read More Chhattisgarh Crime News.

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो