script14 तोला सोना, 1 किलो चांदी एवं 4.50 लाख पार | 14 kg gold, 1 kg silver and 4.50 lakhs theft | Patrika News
जयपुर

14 तोला सोना, 1 किलो चांदी एवं 4.50 लाख पार

करधनी क्षेत्र के निवारु रोड स्थित बालाजी विहार में शनिवार रात चोर एक
सूने मकान का ताला तोड़ लाखों रुपए एवं बड़ी संख्या में सोने-चांदी के
आभूषण चुरा ले गए। पुलिस के अनुसार निवारु रोड बालाजी विहार स्थित नवल
किशोर पारीक परिवार के साथ किसी कार्यक्रम में शामिल होने जयपुर गया था।
पीछे से चोर मकान का ताला तोड़ अंदर घुस गए एवं आलमारियों के लॉक तोड़ दिए।
चार आलमारी में रखे 4 लाख 50 हजार रुपए, 14 तोला सोने के जेवरात, दो किलो
चांदी के जेवरात आदि कीमती सामान चुरा ले गए।

जयपुरFeb 07, 2016 / 11:46 pm

Abhishek sharma

करधनी क्षेत्र के निवारु रोड स्थित बालाजी विहार में शनिवार रात चोर एक सूने मकान का ताला तोड़ लाखों रुपए एवं बड़ी संख्या में सोने-चांदी के आभूषण चुरा ले गए। पुलिस के अनुसार निवारु रोड बालाजी विहार स्थित नवल किशोर पारीक परिवार के साथ किसी कार्यक्रम में शामिल होने जयपुर गया था। पीछे से चोर मकान का ताला तोड़ अंदर घुस गए एवं आलमारियों के लॉक तोड़ दिए। चार आलमारी में रखे 4 लाख 50 हजार रुपए, 14 तोला सोने के जेवरात, दो किलो चांदी के जेवरात आदि कीमती सामान चुरा ले गए।
देर रात करीब 1 बजे मालिक नवल किशोर घर लौटा तो ताले टूटे मिले और आलमारियों से सामान बिखरा पड़ा था। सामान संभाला तो नकदी व जेवरात गायब मिले। पुलिस ने मौके पर पहुंच घटना की जानकारी ली।
यहां भी पुलिस को चुनौती दे रहे चोर
पुलिस जहां मुस्तैदी के साथ रात्रि गश्त का दावा करती है वहीं चोर वारदात को अंजाम दे गश्त की पोल खोल देते हैं। इस वर्ष पांच फरवरी को दूदू इलाके में चोरों ने तीन दुकानों पर धावा बोलते हुए लाखों का माल समेटा था वहीं तीन फरवरी को भी चार मकानों को खंगाल पुलिस को चुनौती दे डाली। जबकि 25 जनवरी को चोरों ने चेतन सोनी की दुकान से 15 हजार के आभूषण उड़ाए।
इस साल अब तक की सबसे बड़ी चोरी
करधनी क्षेत्र के बालाजी विहार में नवलकिशोर पारीक के मकान में हुई चोरी इस साल अब तक सबसे बड़ी चोरी बताई जा रही है। लोगों का कहना है कि संभवतया चोरों को पीडि़त के बाहर जाने के पहले से पता था और उनके जाते ही वारदात को अंजाम दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो