script‘रात को जंगल में ‘शराब पार्टी’ करती हैं महिला IAS’ | Female IAS Kinjal Singh faces Allegations for breaking forest Laws | Patrika News
71 Years 71 Stories

‘रात को जंगल में ‘शराब पार्टी’ करती हैं महिला IAS’

उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी की डीएम किंजल सिंह पर दुधवा नेशनल पार्क के उप-निदेशक पीपी सिंह और वहां के कर्मचारियों ने संगीन आरोप लगाए हैं। उन पर तेज रफ्तार में गाड़ी चलाने और पार्टी करने का आरोप है।

झांसीDec 04, 2015 / 05:02 pm

उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी की डीएम किंजल सिंह पर दुधवा नेशनल पार्क के उप-निदेशक पीपी सिंह और वहां के कर्मचारियों ने संगीन आरोप लगाए हैं। महिला आईएएस किंजल सिंह पर दुधवा टाइगर रिजर्व में देर रात तेज रफ्तार में गाड़ी चलाने और शराब पार्टी करने का आरोप लगा है। साथ ही सिंह पर आरोप है कि उनकी वजह से बाघिन अपने 4 बच्चों के साथ रिजर्व को छोड़कर आबादी वाले क्षेत्र में गन्ने के खेत में घूम रही है।

सीएम तक पहुंचा मामला
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यह मामला अब राज्य के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव तक पहुंच गया है। इससे पहले किंजल सिंह और पीपी सिंह को सोमवार को यूपी के चीफ सेक्रेटरी आलोक रंजन ने तलब किया था। सीएम अखिलेश यादव के निर्देश पर दोनों अफसरों को बुलाकर चीफ सेक्रेटरी ने विवाद का निपटारा करने के निर्देश दिए थे।

READ: पति को बताया ‘SEX के लिए सनकी’, मांगे 200 करोड़

पार्क में ‘शराब पार्टी’ करती हैं महिला IAS

दुधवा नेशनल पार्क के कर्मचारियों का कहना है कि डीएम किंजल सिंह रात को पार्क जाती है और वहां शराब पीती है, जो नियमों का उल्लंघन है। उन पर तेज रफ्तार में गाड़ी चलाने और तेज म्यूजिक बजाने का भी आरोप लगा है। कर्मियों का आरोप है कि समझाए जाने पर उलटे उन्होंने फटकार लगाई।

READ: लड़का और लड़की HIV टेस्ट के बाद ही ले सकेंगे सात फेरे!

महिला डीएम की सफाई
लखीमपुर खीरी की जिलाधिकारी किंजल सिंह ने अपने ऊपर लगे आरोपों को गलत बताया है। उन्होंने कहा- मैं शराब नहीं पीती और मैंने या स्टाफ ने कभी भी नियम नहीं तोड़े। डीएम ने कहा कि दुधवा नेशनल पार्क में कर्मचारियों की मिलीभगत से पेड़ों की अवैध कटान हो रही थी। मैंने उसे रोकने की कोशिश की।


Home / 71 Years 71 Stories / ‘रात को जंगल में ‘शराब पार्टी’ करती हैं महिला IAS’

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो