scriptबंगाल: नेताजी बोस के पड़पौते थामेंगे भाजपा का दामन | WB: Netaji’s grand nephew Chandra Bose will join BJP | Patrika News
71 Years 71 Stories

बंगाल: नेताजी बोस के पड़पौते थामेंगे भाजपा का दामन

नेताजी सुभाष चंद्र बोस के पड़पौते चंदर बोस भाजपा का दामन थामने जा रहे हैं। हावड़ा में भाजपा अध्यक्ष अमित शाह की मौजूदगी में एक रैली में बोस भाजपा ज्वाइन करेंगे।

जोधपुरJan 25, 2016 / 03:22 pm

आरिफ मंसूरी

नेताजी सुभाष चंद्र बोस के पड़पौते चंदर बोस भाजपा का दामन थामने जा रहे हैं। सोमवार को हावड़ा में भाजपा अध्यक्ष अमित शाह की मौजूदगी में एक रैली में बोस भाजपा ज्वाइन करेंगे। शाह की रैली से कुछ घंटे पहले सूत्रों ने बताया कि लोकसभा चुनाव के दौरान बोस को पश्चिम बंगाल से भाजपा उम्मीदवार बनाया जा सकता है। बोस के भाजपा के साथ जुडऩे से पार्टी को एक फायदा यह भी होगा कि वह राज्य में पार्टी के लिए एक प्रतिष्ठित चेहरा होंगे। राज्य में नेताजी जी के लाखों प्रशंसक हैं, ऐसे में भाजपा को चुनाव में इसका फायदा मिल सकता है।

अमित शाह से मुलाकात के बाद मीडिया से बात करते हुए बोस ने कहा कि मैं एक बार पार्टी के साथ जुड़ जाऊं। उसके बाद भाजपा के साथ जुडऩे की वजह का खुलासा करूंगा। भाजपा नेताओं का कहना है कि राज्य के विधानसभा चुनाव में बोस के पार्टी से जुडऩे और नेताजी से जुड़ी फाइलों को सार्वजिनक करने को लेकर चुनावी मुद्दा बनाया जाएगा। गौरतलब है कि पीएम मोदी ने बोस के जन्मदिन पर शनिवार को नेताजी से जुड़ी 100 फाइलों को सार्वजनिक किया गया था।

Home / 71 Years 71 Stories / बंगाल: नेताजी बोस के पड़पौते थामेंगे भाजपा का दामन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो