सोमालिया: अमरीकी सेना का अल-शबाब से बदला, मारे छह आतंकी

सेना ने दावा किया कि उसके विशेष बलों ने सोमालिया में अल-शबाब आतंकियों के खिलाफ एक हवाई हमला किया जिसमें छह आतंकवादी ढेर हो गए।

 

Shweta Singh

January, 1012:00 PM

मोगादिशू। अमरीकी सेना ने छह अल-शबाब आतंकवादियों को मारने का दावा किया है। मंगलवार को सेना ने दावा किया कि उसके विशेष बलों ने सोमालिया में अल-शबाब आतंकियों के खिलाफ एक हवाई हमला किया जिसमें छह आतंकवादी ढेर हो गए।

सोमाली सरकार के साथ मिलकर किया गया हमला

एक चीनी समाचार एजेंसी की रिपोर्ट के अनुसार, यूएस अफ्रीका कमांड (अफ्रीकॉम) ने कहा कि हवाई हमला सोमाली सरकार के सहयोग से आयोजित किया गया था। बताया जा रहा ये हमला खाड़ी क्षेत्र के याका ब्रावे के पास अल-शबाब के ठिकानों को निशाना बनाकर किया गया था।

पहले चार आतंकियों के मारे जाने की रिपोर्ट

अफ्रीकॉम ने एक बयान में कहा, 'हमारे आकलन के अनुसार इस हवाई हमले में छह आतंकवादी मारे गए और एक वाहन नष्ट हुआ है।' अमरीकी सेना ने कहा कि इस हवाई हमले में किसी भी नागरिक की मौत नहीं हुई है और न ही किसी के हताहत की कोई जानकारी नहीं मिली है। आपको बता दें कि इससे पहले चार आतंकियों के मारे जाने की रिपोर्ट आई थी। उस वक्त ये बयान जारी किया गया था कि इससे पहले आतंकवादी संगठन ने सेना गठबंधन पर हमला किया था, इसके बाद ये जवाबी कार्रवाई की गई।, जिसमें ये आतंकी मारे गए।

Read the Latest World News on Patrika.com. पढ़ें सबसे पहले World News in Hindi पत्रिका डॉट कॉम पर.

Shweta Singh Content
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned