आखिरकार नौ साल बाद भी पकड़ाया ही वह

एसपी मनोजकुमार सिंह के निर्देशानुसार वर्षों से फरार आरोपियों की धरपकड़ के लिए अभियान चलाया गया है।

By: Lalit Saxena

Published: 16 May 2018, 08:00 AM IST

सुसनेर ञ्च पत्रिका. एसपी मनोजकुमार सिंह के निर्देशानुसार वर्षों से फरार आरोपियों की धरपकड़ के लिए अभियान चलाया गया है। पुलिस ने 2009 व 2010 से फरार आरोपियों को पकडऩे में सफलता प्राप्त की है। थाना प्रभारी ओपी मोहटा ने बताया सोयत व सुसनेर पुलिस की संयुक्त टीम बनाई गई। इसने हरियाणा के नुह जिले व राजस्थान के बूंदी जिले में दबिश दी। यहां से विजेंद्र सिंह पिता कालू गडरिया जो 2009 से तथा बूंदी जिले से रायसिंह पिता धन्ना जो 2010 से तथा हरियाणा के जिला रेवाड़ी से रामशरण पिता बदलुराम गुर्जर जो 2007 से फरार था। सुसनेर कोर्ट में पेश किया गया। यहां से इन्हें जेल भेज दिया गया। टीम में एएसआइ नानूराम बघेल, आरक्षक देवेंद्र गुर्जर तथा सोयत थाने के एएसआइ हीरालाल विश्वकर्मा तथा प्रधान आरक्षक रायकेसर भगत टीम शामिल थे। आरोपियों को पकड़ कर लाने वाले दल को एएसपी ने प्रदीप पटेल ने इनाम देने की घोषणा की है।
ट्रैक्टर ने बाइक सवारों को रौंदा
सुसनेर ञ्च पत्रिका. सोमवार रात सुसनेर से सोयत जा रहे ट्रैक्टर ने सोयत की ओर से सुसनेर आ रहे बाइक सवारों को टक्कर मार दी। इससे एक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दूसरा गंभीर घायल हो गया। हादसा खैराना ग्राम के जोड़ पर हुआ। ्रपुलिस ने बताया बाइक सवार प्रभुलाल (४०) पिता भेरूलाल मेघवाल निवासी उमरिया ने मौके पर ही दम तोड़ दिया, वहीं शंकरलाल पिता भंवरलाल निवासी धतूरिया गंभीर घायल हो गया। थाना प्रभारी ओपी मोहटा ने बताया ट्रैक्टर सुसनेर से भवन निर्माण सामग्री लेकर किसी ग्राम में जा रहा था। ड्राइवर ने लापरवाहीपूर्वक वाहन चलाते हुए टक्कर मारी है। उसे पकडऩे के लिए पुलिस टीम बनाई है। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार हादसे के समय तेज आंधी चल रही थी।
इंदौख. बड़ौद-आगर रोड से इंदौख प्रधानमंत्री ग्राम सड़क में निर्मित सड़क गुणवत्ताहीन होने के कारण पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई है, जहां से सड़क प्रारंभ होती है, वहां से ही गड्ढे दिखाई देना शुरू हो जाते हैं। यहीं नहीं भीमाखेड़ी में सीसी रोड सड़क के एक ओर से गांव का पानी दूसरी ओर जाता है, वहां पर सड़क के नीचे पाइप डालकर नाली का निर्माण किया जाना था लेकिन ठेकेदार ने बचत को देखते हुए सड़क को दबाकर बना दिया जिसके कारण नाली का पानी सड़क के ऊपर से बहता है। लगातार पानी बहने के कारण रोड पर चिकनाई हो गई है। स्थान पर ही खतरनाक मोड़ भी है जिस कारण वाहन चालकों अधिक परेशानी उठानी पड़ती है। शिकायत पूर्व सरपंच राघुसिंह, विक्रमसिंह, मानसिंह ने सीएम हेल्पलाइन, प्रधानमंत्री ग्राम सड़क विभाग, कलेक्टर आदि को भी की जा चुकी है मगर आज तक कुछ नहीं हुआ।

Lalit Saxena
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned