अग्रवाल समाज ने निकाली सामाजिक चेतना वाहन रैली

bhuvanesh pandya

Publish: Sep, 17 2017 10:14:36 (IST)

Ratlam, Madhya Pradesh, India
अग्रवाल समाज ने निकाली सामाजिक चेतना वाहन रैली

अग्रसेन जयंती अन्तर्गत अग्रवाल महासभा ने निकाला सामाजिक चेतना वाहन रैली में गूंजें जय अग्रेसन के जयकारे

रतलाम। अग्रवाल समाज अपने आराध्य देव की जयंती हर्षोउल्लास के साथ मना रहा है। रविवार सुबह मप्र अग्रवाल महासभा के आव्हान पर भगवान अग्रसेन की जयंती अन्तर्गत शोभायात्रा गौशाला रोड से निकाली गई। यातायात व्यवस्था बाधित न हो और रैली निरंतर चलती रहे का ध्यान रखते हुए बगैर रूके रैली समय पर विश्राम स्थल ८० फीट रोड पहुंची। हाथों में धर्मध्वजा व गले में दुपट्टा बांधे समाजजन आराध्य देव के जयकारे लगाते हुए।

 


वाहन रैली में बडी संख्या में अग्रवाल महिला मंडल, महिला प्रगति मंच, सखी मंडल, अग्रसेन कपल यूथ क्लब, गल्र्स क्लब, अग्रवाल युवक परिषद के सदस्य सहित महासभा के पदाधिकारी एवं समाज के समस्त अग्रबंधु एवं महिलाएं उपस्थित शामिल हुए। वाहन रैली में महिलाओं की उपस्थिति एक प्रभावी और आकर्षक व्यवस्था थी, शहर के जिन मार्गो सें रैली गुजरी शहर के प्रत्येक नर नारी ने प्रेरणा ली कि समाज में महिलाओं की जागृति से समाज में उन्नति होती है। रेली का विभिन्न चौराहों पर विभिन्न संगठनों द्वारा स्वागत किया गया।


जगह-जगह हुआ स्वागत
महासभा द्वारा निकाली गई इस वाहन रैली में इस बात का पूरा ध्यान रखा गया की रैली की वजह से शहर की यातायात व्यवस्था में कोई बाधा न हो ओर रैली निरंतर चलती रहे। इस आयोजन की दूसरी विशेषता यह थी कि इस रैली में समय का पूरा ध्यान रखा गया और रैली को 2 मिनट भी देरी नहीं की गई। अग्रवाल समाज महासभा द्वारा निकाली गई इस रेली का नेतृत्व सुरेश अग्रवाल वकील, सुरेन्द्र सुरेखा, मीना अग्रवाल, गोपाल पापड़वाला, गिरीश अग्रवाल, वीरेंद्र अग्रवाल, मानमल गर्ग, मांगीलाल रस्सीवाला महिला मंडल की नीता अग्रवाल व रेखा अग्रवाल ने किया।


आज ये होंगे आयोजन
महासभा द्वारा सागोद रोड चम्पाविहार में रविवार को अग्रसेन मेला, फन फेयर, म्यूजिकल अंताक्षरी, शाम को गरबा डांडिया रास का आयोजन किया गया। १८ सितंबर को सैलाना रोड उमरावसिंह सभागृह में फायरसेल कुकिंग स्पर्धा होगी। दो उंगलियों पर डेकोरेशन,मोबाइल कवर डेकोरेशन, शाम को तेरी मेरी बने नहीं..कार्यक्रम आयोजित होंगे।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned