और महिला एसपी से ये क्या बोल गए पुसिल जवान

और महिला एसपी से ये क्या बोल गए पुसिल जवान

Lalit Saxena | Updated: 14 Jul 2019, 11:00:00 AM (IST) Agar Malwa, Agar Malwa, Madhya Pradesh, India

सभी सैनिक एवं पुलिसकर्मी अपनी समस्याओं को खुलकर बताएं । निश्चित रूप से समस्याओं का समाधान कर निराकरण किया जाएगा।

आगर-मालवा. सभी सैनिक एवं पुलिसकर्मी अपनी समस्याओं को खुलकर बताएं । निश्चित रूप से समस्याओं का समाधान कर निराकरण किया जाएगा।
यह बात एसपी सविता सोहाने ने शुक्रवार को आयोजित पुलिस सैनिक सम्मेलन के दौरान उपस्थित पुलिसकर्मियों को कही। एसपी ने कहा कि सभी अपने-अपने कर्तव्य क्षेत्र में निष्ठा एवं इमानदारी के साथ कार्य करें। अच्छा कार्य करने वालों को पुरस्कृत किया जाएगा। लापरवाही बरतने पर दंडित भी किया जाएगा। आप लोगों की समस्या के लिए प्रतिमाह अब पुलिस सैनिक सम्मेलन का आयोजन होगा। एक ही समय पर एक ही स्थान पर यथासंभव समस्याओं का समाधान होगा। इस अवसर पर जिले के सभी ६ थानों, ३ पुलिस चौकी एवं पुलिस लाइन सहित एसपी कार्यालय के सभी पुलिस अधिकारी व कर्मचारी उपस्थित थे।
परेड के साथ हुई मॉक ड्रिल
शुक्रवार को थाना ग्राउंड परिसर में पुलिस परेड व मॉक ड्रिल का आयोजन किया गया। एसपी, एएसपी द्वारा परेड का मुआयना कर पुलिसकर्मियों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिए गए। एसपी सविता सोहाने ने बताया कि प्रति मंगलवार व शुक्रवार को पुलिस परेड का आयोजन किया जाएगा।
आगर-मालवा. स्व सहायता समूह का संचालन कर रही महिलाओं के साथ धोखाधड़ी होने का एक मामला सामने आया है। गत् दिनों जनसुनवाई में शिकायत कर चुकी समूह की महिलाएं शनिवार को कोतवाली थाने पहुंची और एजेंट पर फर्जी रूप से राशि निकालने का आरोप लगाया।राधा स्वामी स्व सहायता समूह की सीमा बाई, अंतर बाई, कैलाश बाई, कृष्णा बाई, उमराव बाई, पूजा बाई, सरजू बाई, मांगी बाई, यशोदा बाई सभी निवासी अयोध्या बस्ती ने एक एजेंट पर आरोप लगाया कि महिलाओं द्वारा इस समूह का पिछले २ वर्षों से संचालन किया जा रहा है। इस एजेंट ने हमारा समूह बनवाया था ।व हीं एजेंट समूह के खाते से फर्जी रूप से राशि निकाल चुका है। जब हम सदस्यों ने उससे यह बात पूछी तो वह हमें ही उल्टा फंसाने की धमकी दे रहा है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned