scriptहत्या के आरोपी को किया गिरफ्तार, षड्यंत्र में और भी हो सकते हैं खुलासे | Arrested accused in murder, conspiracy can be further disclosed | Patrika News

हत्या के आरोपी को किया गिरफ्तार, षड्यंत्र में और भी हो सकते हैं खुलासे

locationअगार मालवाPublished: Jan 23, 2019 01:15:52 pm

Submitted by:

Lalit Saxena

न्यायालय में पेश किया जहां से उसे जेल भेज दिया गया है। इस आपराधिक षड्यंत्र में अभी ओर भी आरोपी का खुलासा हो सकता है।

patrika

murder,conspiracy,arrested,criminal,accused,main accused,

आगर मालवा. 20 जनवरी की रात को छोटा तकिया वाली मस्जिद के पास हुई हीरालाल पिता आनंदीलाल परमार निवासी भाटपुरा की हत्या के मामले में पुलिस ने २४ घंटे के अंतराल मे ही हत्या के मुख्य आरोपी रामप्रसाद मालवीय को गिरफ्तार कर मंगलवार को न्यायालय में पेश किया जहां से उसे जेल भेज दिया गया है। इस आपराधिक षड्यंत्र में अभी ओर भी आरोपी का खुलासा हो सकता है।

20 जनवरी की रात छोटा तकिया वाली मस्जिद के पास रातोडिय़ा तालाब के सामने हुईइस जघन्य हत्या से शहर में सनसनी फेल गई थी और कोई कुछ समझ नहीं पा रहा था कि हत्या के पीछे मूल वजह क्या है लेकिन एसपी मनोज कुमार सिंह ने इसकी मूल वजह को कुछ ही समय में खोज निकाला। हत्या के पीछे मृतक की पत्नी के अवैध संबंध किसी अन्य व्यक्ति से होना सामने आया और संबंधित आरोपी की तलाश आरंभ कर दी गई। जबकि हत्या के मुख्य आरोपी के विरूद्ध मृतक ने ३१ दिसंबर को रिपोर्ट दर्ज कराई थी। तब से यह आरोपी फरार चल रहा था। एसपी के निर्देश के चलते कोतवाली पुलिस ने २४ घंटे के अंतराल मे ही आरोपी को खोज निकाला। जब आरोपी रामप्रसाद मालवीय से सख्ती के साथ पुछताछ की गईतो उसने पुलिस को बताया कि उसके अवैध संबंध मृतक की पत्नी से थे और मृतक हीरालाल उन दोनों के बीच दीवार बन रहा था इसलिए उसे मौत के घाट उतार दिया। जब वह छावनी नाके पर स्थित होटल से मजदूरी करके घर आ रहा था तभी उस पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया और उसकी मौत हो गई।
&२० जनवरी को हुई हत्या के प्रकरण के मुख्य आरोपी को गिरफ्तार किया जा चुका है इस आपराधिक षड्यंत्र में ओर भी आरोपी बन सकते है।
– मनोजकुमार सिंह, एसपी आगर

खुलेआम दे रहे हादसों को न्योता
ग्रामीण क्षेत्र की ओर से आने वाले ट्रैक्टर ट्रालियों में चालकों द्वारा नियमों को ताक में रखकर वाहन दौड़ाए जा रहे हैं । शहरी क्षेत्र हो या राजमार्ग कुछ इसी प्रकार का नजारे आए प्रतिदिन दिखाई दे रहे है। राजमार्ग पर एक ट्रैक्टर ट्राली चालक द्वारा अपनी ट्राली पर पीछे झुकते हुए सरिये रख लिए जो की खुले आम हादसों को न्योता दे रहे थे जिसकी ओर जवाबदारों का कोई ध्यान नही है। शहर में इस प्रकार के दर्जनों वाहन जवाबदारों के सामने से गुजर जाते है लेकिन जवाबदार खड़े-खड़े तमाशा देखते रहते है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो