भाजपा किसान मोर्चा प्रदेश कार्यसमिति सदस्य कर्राहे ने दिया इस्तीफा

Mahesh Kumar Doune

Publish: Nov, 10 2018 07:54:00 PM (IST)

§´U

बालाघाट. भाजपा प्रदेश कार्यसमिति सदस्य किसान मोर्चा राजकुमार कर्राहे ने भाजपा पार्टी से भाजपा जिलाध्यक्ष रमेश रंगलानी को इस्तीफा सौंपा। लेकिन पार्टी द्वारा इस्तीफा को स्वीकार न कर समझाइश देने का प्रयास किया जा रहा है।

31750 के भारी मतों से पराजित
इस संबंध में पूर्व जनपद अध्यक्ष राजकुमार कर्राहे ने कहा कि पार्टी हाईकमान द्वारा टिकट देने में काफी गलत निर्णय लिया है। लांजी क्षेत्र में वर्ष 2013 के विधानसभा चुनाव में 31750 के भारी मतों से पराजित भाजपा प्रत्याशी रमेश भटेरे को पुन: भाजपा का प्रत्याशी बनाया गया है। उन्होंने कहा कि वे पार्टी में वर्ष 1996 से जुड़े है। पूर्ण ईमानदारी व कर्तव्यनिष्ठा के साथ भाजपा के सिपाही के रूप में कार्य आ रहा हूं। वर्ष 2008 विधानसभा चुनाव में पार्टी से भाजपा की टिकट मांगा था। लेकिन उस समय मंत्री पुत्र रमेश भटेरे की पार्टी में जिसकी प्राथमिक सदस्यता भी नहीं थी उसे टिकट दे दिया गया। रमेश भटेरे विजयी होकर विधायक बने जिससे 2013 में मेरे द्वारा टिकट की मांग नहीं की गई। लेकिन 2013 के चुनाव में भटेरे 31750 वोट से पराजित हुआ। बावजूद उसे प्रत्याशी बनाया गया है। जिससे स्पष्ट होता है कि पार्टी में अन्य कार्यकर्ता नहीं है। एक ही परिवार के लोग को टिकट देने का कार्य पार्टी द्वारा किया जा रहा है जिससे सभी कार्यकर्ता नाराज है। जिससे अब भाजपा में बने रहना मुश्किल है। उन्होंने कहा कि वे आम नागरिक की तरह राजनीति से हटकर परिवार की जिम्मेदारी संभालेगे।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned