स्कूल समेत तीन दुकानों के टूटे ताले, चोरों के हौसले हो रहे बुलंद

चोरों ने रविवार रात को ग्राम मारूढ़ में उत्पात मचाकर चोरी की वारदात को अंजाम दिया।

By: prashant sahare

Published: 22 Aug 2017, 06:04 PM IST

पांढुर्ना. चोरों ने रविवार रात को ग्राम मारूढ़ में उत्पात मचाकर चोरी की वारदात को अंजाम दिया। यहां पर शासकीय माध्यमिक शाला मारूढ़ का ताला तोडक़र आलमारी के अंदर रखी सामग्री को अस्त व्यस्त कर दिया गया। वहीं गांव की तीन दुकानों के शटर तोडक़र चोरी का प्रयास किए गए।


इसी तरह की वारदात नगर के रेलवे स्टेशन रोड पर स्थित पशु चिकित्सालय में भी हुई। यहां चोरों ने ताले तोडक़र अंदर रखा सामान अस्त व्यस्त कर दिया। पुलिस ने बताया कि माध्यमिक शाला मारूढ़ के प्रधान पाठक ने चोरी की शिकायत दर्ज कराते हुए बताया कि चोरों ने मुख्य द्वार का ताला तोडक़र चोरी की घटना को अंजाम दिया। आलमारी में रखी मोटर को फेंक दिया और दस्तावेजों को अस्त व्यस्त कर दिया। स्कूल से 300 थाली और गिलास को चोरी हो
गए है।


इसी तरह विकासखंड पशु चिकित्सक डॉ. केतन पाण्डे ने बताया कि चोरों ने रात को दरवाजे का ताला तोडक़र आलमारियों के ताले तोडक़र चोरी का प्रयास किया। इस दौरान सरकारी दस्तावेजों को नुकसान पहुंचा है। अधिकारियों ने इस चोरी की घटना की एफआईआर दर्ज करने की मांग की है। ज्ञात हो कि पांढुर्ना क्षेत्र में चोरी की वारदात दिन प्रतिदिन बढ़ती जा रही है।


सोसायटी में हेराफेरी करने वाले आरोपी हिरासत मेें
चौरई . पुलिस की टीम ने पांच महीने पूर्व दर्ज अपराध पर कार्रवाई करते हुए फरार चल रहे आरोपी मजहर पिता अमानतुल्ला खान निवासी मोघर को गिरफ्तार किया है। पुलिस से प्राप्त जानकारी अनुसार मजहर खान चौरई लीड सोसायटी के पूर्व प्रबंधक हैं। खान पर सोसायटी की खाद गलत तरीके से बाजार में बेचने और शासकीय पद पर रहते हुए पद का दुरूपयोग कर 17 लाख का घोटाला करने का आरोप है।

विभाग ने जांच रिपोर्ट के आधार पर मजहर खान के विरूद्ध चौरई थाने में धोखाधड़ी किये जाने संबंधी प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी। इसी तरह पुलिस ने नाबालिग युवती के साथ छेड़छाड़ के आरोप में फरार चल रहे ग्राम बगदरी मुकेश पिता मोहन सोनी को गिरफ्तार किया है। मुकेश पर छेड़छाड़ का मामला कायम किया गया है।


तीसरे मामले में पुलिस की टीम ने वनविभाग के ड्यूटी पर तैनात कर्मचारी के साथ झूमा झटकी और गालीगलौज करने पर मंदरिया निवासी रामनाथ पिता सुकरचंद ककोडिया 40 वर्ष और साजपानी निवासी सुरेश पिता झनका साहू 41 वर्ष को गिरफ्तार किया है।

prashant sahare
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned