कार सहित बह जाता परिवार, मां बगलामुखी ने बचाया

पुल के ऊपर से बह रही लखुंदर नदी में एक कार को बहने से रोक लिया गया। कार में सवार एक परिवार नीमच से माता के दर्शनों को आया था।

By: Lalit Saxena

Published: 20 Aug 2016, 07:25 PM IST

आगर मालवा. इसे मां बगलामुखी की कृपा ही कहेंगे कि पुल के ऊपर से बह रही लखुंदर नदी में एक कार को बहने से रोक लिया गया। कार में सवार एक परिवार नीमच से माता के दर्शनों को आया था। बीच पुल पर आकर कार रुक गई और तेज बहाव के साथ बहने लगी, तभी वहां मौजूद स्थानीय लोगों ने परिवार को सकुशल बचा लिया। 

नीमच से दर्शन करने आया था परिवार
नलखेड़ा स्थित मां बगलामुखी के दर्शन करने आए नीमच निवासी विजय राव का परिवार शनिवार को लखुंदर नदी पार करते समय कार सहित बह जाता। इन्हें स्थानीय लोगों ने कड़ी मशक्कत के बाद बचाया लिया। विजय के साथ पत्नी जया राव और 8 साल की बेटी हनी भी थी। 


माता ने हमें बचाया
मां बगलामुखी माता जी ने अपना चमत्कार दिखाया। उनके दर्शन करने पहुंचे नीमच के राव परिवार को बहते नाले से सकुशल बाहर निकाल लिया गया। नाले में फंसी कार को लोगों ने मोटे रस्से से खींचा। बाहर निकलने के बाद परिवार ने कहा कि स्वमं मातारानी ने आकर हमें बचाया। एक पल तो लगा कि अब हम नहीं बचेंगे, पर मां ने साक्षात आकर हमें बचाया है। पत्नी जया ये सब मंजर देखकर अचेत हो गई थी। बाद में उन्होंने मां का धन्यवाद करते हुए हवन और विशेष पूजन किया।
Show More
Lalit Saxena
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned