scriptमंत्री ने कहा- घर से निकालकर जमीन में गाड़ देंगे, कांग्रेस बोली- उन्हें उच्च शिक्षा नहीं पशुपालन मंत्री होना चाहिए | disputed statement of mp minister mohan yadav in agar | Patrika News
अगार मालवा

मंत्री ने कहा- घर से निकालकर जमीन में गाड़ देंगे, कांग्रेस बोली- उन्हें उच्च शिक्षा नहीं पशुपालन मंत्री होना चाहिए

आगर-मालवा विधानसभा सीट भाजपा विधायक के निधन से खाली हुई है।

अगार मालवाOct 13, 2020 / 10:31 am

Pawan Tiwari

मंत्री ने कहा- घर से निकालकर जमीन में गाड़ देंगे, कांग्रेस बोली- उन्हें उच्च शिक्षा नहीं पशुपालन मंत्री होना चाहिए

मंत्री ने कहा- घर से निकालकर जमीन में गाड़ देंगे, कांग्रेस बोली- उन्हें उच्च शिक्षा नहीं पशुपालन मंत्री होना चाहिए

आगर-मालवा. मध्यप्रदेश की 28 सीटों पर होने वाले उपचुनाव में नेता लगातार विवादित बयान दे रहे हैं। मध्यप्रदेश के उच्च शिक्षा मंत्री मोहन यादव ने कांग्रेस पर हमला करते हुए विवादित बयान दिया है। उनका ये वीडियो अब सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। उच्च शिक्षा मंत्री ने आगर-मालवा की एक सभा को संबोधित करते हुए विवादित बयान दिया है।
क्या कहा मंत्री ने
दरअसल, एक जनसभा को संबोधित करने के दौरान कांग्रेस प्रत्याशी विपिन वानखेड़े पर हमला करते हुए कहा- विधायक इसलिए नहीं होते हैं कि सरपंचों का शिकार करें। शिकार करना है और अगर तुम्हारे अंदर दम है तो जंगल में जाओं और जानवर मारो। इस दौरान मंत्री मोहन यादव ने कांग्रेस सरकार में अतिक्रमण के नाम पर तोड़े गए धर्मशाला को लेकर भी हमला बोला। उन्होंने कहा कांग्रेस सरकार में हमारे समुदाय का धर्मशाला तोड़ने पहुंच गए थे। तुम्हारे बाप की इतनी हिम्मत कैसे हो गई? उज्जैन लंका में नहीं है, हम दौड़े चले आएंगे और ईंट से ईंट बजा देंगे। उन्होंने कहा कि हमारे साथ कोई अगर बुरा करेगा तो हम उसे घर से निकाल लाएंगे और जमीन में गाड़ देंगे।
https://www.dailymotion.com/embed/video/x7wsjck
कांग्रेस का हमला
उच्च शिक्षा मंत्री के बयान पर कांग्रेस ने हमला बोला है। कांग्रेस नेता नरेन्द्र सलूजा ने कहा- इनसे उच्च शिक्षा लेकर इन्हें तो पशुपालन देना चाहिये। कैसे-कैसे मंत्री हैं? बता दें कि आगर मालवा सीट भाजपा विधायक मनोहर ऊंटवाल के निधन के बाद खाली हुई है। इस सीट पर कांग्रेस ने विपिन वानखेड़े को उम्मीदवार बनाया है तो भाजपा ने मनोज ऊंटवाल को टिकट दिया है।
कई नेता दे चुके हैं विवादित बयान
बता दें कि मध्यप्रदेश की 28 सीटों पर हो रहे उपचुनाव में भाजपा और कांग्रेस के कई नेता एक दूसरे पर जुबानी हमला बोल रहे हैं। इस दौरान दोनों ही पार्टी के कई कद्दावर नेता विवादित बयान दे चुके हैं।

Home / Agar Malwa / मंत्री ने कहा- घर से निकालकर जमीन में गाड़ देंगे, कांग्रेस बोली- उन्हें उच्च शिक्षा नहीं पशुपालन मंत्री होना चाहिए

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो